some interesting things ‘Kokilaben’ Rupal Patel

जानिए आज‘कोकिलाबेन’ उर्फ रूपल पटेल से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें

472 0

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस रूपल पटेल इन दिनों सीरियल ‘साथ निभाना साथिया’ में ‘कोकिलाबेन’ का किरदार निभाकर दर्शकों को खूब एंटरटेन कर रही हैं। वहीं अब इसी सीरियल से ‘कोकिलाबेन’ और ‘गोपी बहू’ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

पीएम मोदी के 70 वें जन्मदिन पर जाने, इस मौके को कैसे मनाया जाएगा यादगार  

वायरल वीडियो में ‘कोकिलाबेन’, गोपी बहू से पूछती हैं- ‘रसोड़े में कौन था? कुकर से चने निकाल दिए और खाली कुकर गैस पर चढ़ा दिया।’ फैंस को ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है। तो चलिए आज की इस स्टोरी में आपको ‘कोकिलाबेन’ उर्फ रूपल पटेल के बारे में कुछ दिलचस्प बातें बताते हैं।

View this post on Instagram

First World Problems • Made Kokila Ben sing this time • I love doing harmonies, enjoyed this one a lot • Kahi share karoge toh credits zaroor dena. Aapke pyaar ke liye bohot saara dhanyawaad!♥️♥️♥️ #dialoguewithbeats #kokilaben #gopibahu #rashi #cooker #saathnibhanasaathiya #yashrajmukhate #ymstudios

A post shared by Yashraj Mukhate (@yashrajmukhate) on

कम ही लोगों को इस बात की जानकारी है कि रूपल पटेल ने ना सिर्फ टीवी सीरियल बल्कि फिल्मों में भी काम किया है। उन्होंने साल 1985 में फिल्म ‘मेहक’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। रूपल पिछले 35 सालों से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में काम कर रही हैं।

इसके अलावा रूपल पटेल अपना खुद का थिएटर भी चलाती हैं। रूपल के थिएटर का नाम ‘पैनोरमा आर्ट थिएटर’ है। रूपल पटेल ने अपने करियर में श्याम बेनेगल के प्रोड्क्शन में भी कई फिल्मों में काम किया। हालांकि उन्हें फिल्मों में कोई खास पहचान नहीं मिली। इसके बाद उन्होंने साल 2001 में टीवी इंडस्ट्री में कदम रखा। उन्होंने टीवी सीरियल ‘शगुन’ से छोटे पर्दे पर धमाकेदार डेब्यू किया।

रिया ने घर के बाहर जमा मीडियाकर्मियों की भीड़ से बताया खुद को खतरा, मुंबई पुलिस से मांगी सुरक्षा

बात करें रूपल पटेल की पर्सनल लाइफ की तो उन्होंने एक्टर राधा कृष्ण दत्त से शादी की। आपको बता दें कि उनके पति राधा कृष्ण दत्त ने सीरियल ‘श्रीकृष्णा’ में भगवान विश्वकर्मा की भूमिका निभाई थी। इसके अलावा वो ‘अपहरण’ और ‘चक्रव्यूह’ जैसी फिल्मों में भी काम कर चुके हैं।

Loading...
loading...

Related Post

roopal patel

साथ निभाना साथिया 2 में कोकिला बेन के किरदार में नहीं दिखेंगी रूपल, जाने यह वजह   

Posted by - August 30, 2020 0
साथ निभाना साथिया शो पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। दरअसल, कोकिला बेन, गोपी बहू और…

इतने साल से रिलेशनशिप में रहते हुए भी ऑस्कर विजेता और संगीतकार की टूटी सगाई

Posted by - January 13, 2019 0
एंटरटेनमेंट डेस्क। अभिनेत्री ब्री लार्सन और संगीतकार एलेक्स ग्रीनवाल्ड ने लगभग तीन साल बाद अपनी सगाई तोड़ दी है।वे दोनों…
अजय देवगन

CAA पर अजय देवगन ने तोड़ी चुप्पी, बोले- वह मेरी फिल्म ‘तानाजी’ को कर देंगे बैन …

Posted by - December 26, 2019 0
मुंबई। नागरिकता संशोधन कानून CAA को लेकर बॉलीवुड सितारे लगातार अपनी राय रख रहे हैं। कोई इस कानून का समर्थन…