Riya Chakraborty for seven consecutive hours

रिया के इंटरव्यू पर सुशांत के भाई ने दिया यह रिएक्शन

910 0

एक निजी चैनल को दिए इंटरव्यू के दौरान रिया की कई दफे मुस्कुराती हुई नजर आईं हैं। अभिनेत्री की इस मुस्कुराहट पर सुशांत सिंह के परिवार के लिए गुस्सा है। भाई नीरज सिंह बबलू ने कहा, ”रिया की मुस्कुराते हुए (Riya’s interview) इंटरव्यू ने उसके विषकन्या होने की बात साबित करती है। अब तो जेल जाना ही होगा।”

जानिए इस शुक्रवार को ओटीटी पर रिलीज होने वाली कौन सी है यह फिल्में

नीरज सिंह बबलू ने कहा, ”रिया का इंटरव्यू(Riya’s interview) प्लान किया गया था। सवाल जवाब एक व्यक्ति का ही, हमलोग मुस्कुरा नहीं रहे और वो मुस्कुरा कर जवाब दे रही है, विषकन्या गैंग से वो आती है, कुकर्म पर पर्दा डालने से वो बच नही सकती।”

नीरज ने कहा, ”जब कोई विषकन्या किसी के पीछे पड़े तो कुछ भी संभव है, रिया के आने से ही परिवारिक दूरी बढ़ी है। सुशांत एक पारिवारिक लड़का था।

कंगना रनौत पहली बार दिखेंगी फाइटर पाइलट के रूप में, दिसंबर से शुरू होगी ‘तेजस’ की शूटिंग

सुशांत के भाई नीरज ने कहा कि रिया के चैट से बहुत कुछ साफ हुआ है। वो कइपोचे फिल्म से ही सुशांत के साथ थीं और उन्होंने खुदकुशी के लिए अभिनेता को उकसाया होगा। नीरज सिंह बबलू ने अपने बयान में कहा, ”रिया के चैट से स्पष्ट है कि वो नशा का लत लगाने का प्रयास कर रही थी।”

सुशांत के भाई ने माना है कि पिता के साथ सुशांत का रिश्ता बिल्कुल बेहतर था। नीरज ने कहा, ”पिछले साल ही सुशांत यहां आकर सभी से मिलकर गया, रिया चाहती थी कि ये मेरे गिरफ्त में रहे।”

Related Post