Akshay Kumar

अक्षय कुमार की फिल्म ‘पृथ्वीराज’ के सेट पर हादसा, एक्ट्रेस को लगी चोट

655 0

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार इस समय अपनी आने वाली फिल्म ‘पृथ्वीराज’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसी बीच अब फिल्म के सेट से खबर आ रही है कि एक हादसा हो गया है।

फिल्म ‘पृथ्वीराज’ में उनके साथ मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर भी नजर आएंगी

मिली जानकारी के अनुसार फिल्म की शूटिंग के दौरान एक महिला कोस्टार को चोट लग गई, जिस वजह से सेट पर मौजूद सभी लोग परेशान हो गए। हालांकि डॉक्टर के आने के बाद पता चला चोट ज्यादा नहीं है वह जल्द ठीक हो जाएंगी। यह बात सभी को पता है जब फिल्म अक्षय कुमार की हो तो वहां तोड़फोड़ होना तो बनता ही है, फिलहाल फिल्म की शूटिंग राजस्थान फिल्म सिटी में हो रही है। इस फिल्म में उनके साथ मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर भी नजर आएंगी। खबर है इस फिल्म को बेस्ट बनाने लिए मेकर्स कड़ी मेहनत कर रहे हैं।

उन्नाव दुष्कर्म कांड पर टिकी अब बॉलीवुड इंडस्ट्री की निगाहें 

मानुषी छिल्लर इस फिल्म में राजकुमारी संयोगिता के किरदार में आएंगी नजर 

इसके अलावा फिल्म निर्माताओं ने 35 और भी फिल्म के अलग-अलग सेट महाराष्ट्र औऱ राजस्थान में तैयार किए है, जहां फिल्म के अलग-अलग पार्ट की शूटिंग होगी। मानुषी छिल्लर इस फिल्म में राजकुमारी संयोगिता के किरदार में नजर आएंगी। तो वहीं अक्षय कुमार पृथ्वीराज चौहान के रोल में नजर आएंगे। ‘गुड न्यूज’ के शानदार सफलता के बाद एक बार फिर पर्दे पर अक्षय अपने एक्टिंग से अपने फैंस का दिल जीत पाएंगे। इस समय उनकी कई फिल्में पाइप लाइन में हैं जिनमें ‘पृथ्वीराज’, ‘सूर्यवंशी’ और ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ बड़ी फिल्में हैं।

Related Post

रेलवे ट्रैक पर मिला महिला का शव

रेलवे ट्रैक पर मिला महिला का शव

Posted by - March 30, 2021 0
विभूतिखण्ड क्षेत्र में विराजखण्ड स्थित रेलवे ट्रैक के पास झाड़ियों में सोमवार सुबह तकरीबन 35 वर्षीय महिला का शव पड़ा मिला। शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है। पुलिस शव के शिनाख्त के प्रयास कर रही है। स्थानीय लोगों ने हत्याकर शव फेंके जाने की आशंका जताई है। उत्तर प्रदेश की राजधानी में गांजा तस्कर हुए गिरफ्तार  जानकारी के मुताबिक सोमवार सुबह कुछ लोग रेलवे ट्रैक के पास से निकले। झाड़ियों के पास महिला का शव पड़ा देखा तो पुलिस को सूचना दी। शव मिलने से मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। सूचना पर विभूतिखण्ड पुलिस पहुंची। आस पड़ोस के लोगों की मदद से महिला के शव की शिनाख्त का प्रयास किया पर सफलता नहीं मिली। शिनाख़्त न होने पर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।इंस्पेक्टर चंद्र शेखर सिंह ने बताया कि महिला की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं। महिला विक्षिप्त बताई जा रही है। इसकी उम्र करीब 35 वर्ष है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्यवाई की जाएगी। वहीं, प्रयत्क्षदर्शियों ने हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका जताई है।इंस्पेक्टर ने बताया कि महिला की शिनाख्त के लिए उसकी फोटो शहरी और ग्रामीण इलाकों समेत आस पड़ोस के जनपदों के थानों में भेजी गई है। हाल में थाना क्षेत्रों से लापता हुई महिलाओं का ब्यौरा इकट्ठा किया जा रहा है। सड़क हादसों में आधा दर्जन की हुई मौत उनके परिवारीजनों को सूचना दी जा रही।इंस्पेक्टर ने बताया कि महिला की शिनाख्त के हर तरह से प्रयास किए जा रहे हैं,72 घण्टे तक शव को मच्युर्री में रखा जाएगा। शिनाख्त न होने पर 72 घण्टे बाद शव का पोस्टमार्टम कराकर पुलिस उनका अंतिम संस्कार कराएगी।…
फिल्म ‘राधे’

रणदीप हुड्डा बोले- सलमान के कहने पर फिल्म ‘राधे’ में निगेटिव रोल किया साइन

Posted by - March 14, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा का कहना है कि उन्होंने सलमान खान के कहने पर फिल्म ‘राधे’ साइन की थी।…