कंगना ने जो किया वह नहीं लौटा पाउंगी

रंगोली बोली- मेरी बहन कंगना रनौत ने जो किया वह नहीं लौटा पाउंगी

598 0

नई दिल्ली। बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत अपनी फिल्म ‘पंगा’ के रिलीज का बेसब्री से इंतजार है। तो वहीं, एक इंटरव्यू के दौरान कंगना ने खुलासा किया था कि करियर के शुरुआती दिनों में उन्हें कुछ ऐसी फिल्मों के लिए भी हां करना पड़ा था, जिसे वह करना नहीं चाहती थी। उन्होंने बताया कि इन फिल्मों में काम करने की वजह बहन रंगोली चंदेल का इलाज अच्छे अस्पताल में करवाना था।

कंगना की बहन रंगोली चंदेल पर एसिड अटैक हुआ था तब वह 19 साल की थी

बता दें कि जब कंगना की बहन पर एसिड अटैक हुआ था तब वह 19 साल की थी। परिवार भी पैसे से इतना मजबूत नहीं था कि ज्यादा पैसा लगाकर अच्छे अस्पताल में इलाज करवाए। ऐसे में कंगना ने अपनी बहन के खातिर बिना पसंद की फिल्मों को भी साइन किया।

उन्नाव दुष्कर्म कांड पर टिकी अब बॉलीवुड इंडस्ट्री की निगाहें 

कंगना ने अपनी बहन के खातिर बिना पसंद की फिल्मों को भी साइन किया

आखिरकर वह दिन भी आया जब कंगना बहन रंगोली को अच्छे सर्जन के पास ले गईं, रंगोली की 54 सर्जरी हुई है। कुछ दिनों पहले रंगोली चंदेल ने अपने ट्वीटर पर कंगना की तारीफ में इमोशनल पोस्ट लिखा था। इसमें रंगोली ने लिखा कि तुमने जो किया है मेरे लिए मैं उसे कभी वापस नहीं कर सकती। मैं दुनिया की सबसे खुशकिस्मत लड़की हूं जो मुझे तुम्हारी जैसी बहन मिली।

एक बार फिर से तुम्हें धन्यवाद करना चाहती हूं मेरी छोटू

इतना ही नहीं आगे उन्होंने लिखा कि तब तुम सिर्फ 19 साल की थी। इस दौरान साथ देने वाला कोई नहीं था, तुमने उस वक्त हिम्मत नहीं हारी। सभी लोग मुझे गलत कह रहे थे और तुम मेरे साथ खड़ी थी। मेरे इलाज के लिए दिन रात मेहनती करती रही। शायद तुम उस वक्त को भूल गई हो, लेकिन आज भी मुझे वह दिन याद है जब तुम्हारे पास रोने के लिए भी वक्त नहीं होता था, पूरे दिन काम करती रहती थी। एक बार फिर से तुम्हें धन्यवाद करना चाहती हूं मेरी छोटू।

Related Post

chhalaang

राजकुमार राव की फिल्म ‘छलांग’ का ट्रेलर रिलीज, ट्रेलर ने मचाई धूम

Posted by - October 17, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव अभिनीत फिल्म ‘छलांग’ (chhalaang) का ट्रेलर शनिवार को रिलीज हो गया है। हंसल मेहता द्वारा…