Actor Kamal Rashid Khan

एक्टर कमाल राशिद खान  ने रिया चक्रवर्ती पर ट्वीट करते हुए कसा तंज

968 0

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में कई एजेंसियों की जांच का सामना कर रही मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती  ने हाल ही में मीडिया के सामने आकर अपनी चुप्पी तोड़ी।

लगातार पेट के दर्द में न करें अनदेखी, हो सकते है इस बीमारी के शिकार

मुंबई पुलिस, ईडी और अब सीबीआई जांच टीम सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर रही है। सुशांत के परिवार द्वारा लगाए गए आरोपों पर रिया ने हाल ही में अपना पक्ष रखा। रिया ने इस दौरान कहा कि वह सुशांत से बेहद प्यार करती थीं और यही शायद उनसे गलती हुई है। रिया के इस बयान पर एक्टर कमाल राशिद खान  ने ट्वीट कर रिया पर तंज कसा है।

कंगना रनौत पहली बार दिखेंगी फाइटर पाइलट के रूप में, दिसंबर से शुरू होगी ‘तेजस’ की शूटिंग

एक्टर कमाल राशिद खान  ने ट्वीट कर कहा- ‘रिया चक्रवर्ती ने कहा- मेरा क्राइम बस इतना है कि मैंने सुशांत से बहुत प्यार किया। मैडम, अल्लाह आपकी जैसी प्यार करने वाली गर्लफ्रेंड किसी को न दे। इसके साथ उन्होंने हाथ जोड़ने और गुस्से वाली एक इमोजी भी शेयर की है।’

https://twitter.com/kamaalrkhan/status/1298852561148051456

सुशांत और अपने रिलेशनशिप के बारे में बात करते हुए रिया ने कहा था कि सुशांत और मैं जब मिले थे, तभी सुशांत अपना दिल खो चुके थे। लेकिन मैंने उनसे कहा था कि मैं इतनी जल्दी नहीं कह सकती क्योंकि आई लव यू बड़ा शब्द होता है। मैंने ये करने के लिए उनसे 1-2 महीने का समय मांगा था। लेकिन आज जो मेरे साथ हो रहा है, मैं कह सकती हूं कि लव यू कहने की मुझे और मेरे परिवार को इतनी बड़ी सजा मिल रही है।

रिया के इंटरव्यू पर सुशांत के भाई ने दिया यह रिएक्शन

आपको बता दें कि रिया चक्रवर्ती के इंटरव्यू के बाद कंगना रनौत ने कई ट्वीट किए। इस दौरान उन्होंने रिया द्वारा सुशांत की मानसिक स्थिति पर अंकिता लोखंडे के बयान पर एक्ट्रेस (रिया) को घेरने की कोशिश की।

Related Post

नुसरत ने सोशल मीडिया पर शेयर की संगीत सेरेमनी की तस्वीर, पति संग हुईं रोमांटिक

Posted by - August 22, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां लोकसभा चुनाव के वक्त से ही चर्चा में हैं। कभी अपने बोल्ड…
Karan Johar trolls again social media

गणेश चतुर्थी के इस ट्वीट से सोशल मीडिया पर एक बार फिर करण जौहर हुए ट्रोल

Posted by - August 23, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद नेपोटिज्म के मुद्दे को लेकर सोशल मीडिया पर जाने-माने फिल्ममेकर…