Actor Kamal Rashid Khan

एक्टर कमाल राशिद खान  ने रिया चक्रवर्ती पर ट्वीट करते हुए कसा तंज

441 0

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में कई एजेंसियों की जांच का सामना कर रही मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती  ने हाल ही में मीडिया के सामने आकर अपनी चुप्पी तोड़ी।

लगातार पेट के दर्द में न करें अनदेखी, हो सकते है इस बीमारी के शिकार

मुंबई पुलिस, ईडी और अब सीबीआई जांच टीम सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर रही है। सुशांत के परिवार द्वारा लगाए गए आरोपों पर रिया ने हाल ही में अपना पक्ष रखा। रिया ने इस दौरान कहा कि वह सुशांत से बेहद प्यार करती थीं और यही शायद उनसे गलती हुई है। रिया के इस बयान पर एक्टर कमाल राशिद खान  ने ट्वीट कर रिया पर तंज कसा है।

कंगना रनौत पहली बार दिखेंगी फाइटर पाइलट के रूप में, दिसंबर से शुरू होगी ‘तेजस’ की शूटिंग

एक्टर कमाल राशिद खान  ने ट्वीट कर कहा- ‘रिया चक्रवर्ती ने कहा- मेरा क्राइम बस इतना है कि मैंने सुशांत से बहुत प्यार किया। मैडम, अल्लाह आपकी जैसी प्यार करने वाली गर्लफ्रेंड किसी को न दे। इसके साथ उन्होंने हाथ जोड़ने और गुस्से वाली एक इमोजी भी शेयर की है।’

https://twitter.com/kamaalrkhan/status/1298852561148051456

सुशांत और अपने रिलेशनशिप के बारे में बात करते हुए रिया ने कहा था कि सुशांत और मैं जब मिले थे, तभी सुशांत अपना दिल खो चुके थे। लेकिन मैंने उनसे कहा था कि मैं इतनी जल्दी नहीं कह सकती क्योंकि आई लव यू बड़ा शब्द होता है। मैंने ये करने के लिए उनसे 1-2 महीने का समय मांगा था। लेकिन आज जो मेरे साथ हो रहा है, मैं कह सकती हूं कि लव यू कहने की मुझे और मेरे परिवार को इतनी बड़ी सजा मिल रही है।

रिया के इंटरव्यू पर सुशांत के भाई ने दिया यह रिएक्शन

आपको बता दें कि रिया चक्रवर्ती के इंटरव्यू के बाद कंगना रनौत ने कई ट्वीट किए। इस दौरान उन्होंने रिया द्वारा सुशांत की मानसिक स्थिति पर अंकिता लोखंडे के बयान पर एक्ट्रेस (रिया) को घेरने की कोशिश की।

Related Post

प्रवासी मजदूरों की हालत

प्रवासी मजदूरों की हालत देख दुखी हुईं ये एक्ट्रेस, कविता के माध्यम से बयां किया दर्द

Posted by - June 11, 2020 0
मुंबई। पूरा देश इन दिनों कोरोना वायरस की मुसीबत से जूझ रहा है। कोविड-19 के बढ़ते खतरे से निपटने के…
सारा अली खान

सारा अली खान बोलीं- मैं चाहती हूं कि मेरा काम ही बोले,इसलिए चुप रहती हूं

Posted by - February 16, 2020 0
मुंबई। फिल्म ‘केदारनाथ’ से अपना बॉलीवुड करियर शुरू करने वालीं सारा अली खान बड़ी ही बेबाकी से खुलकर बात की…