Renu nagar

‘इंडियन आइडल’ में हिस्सा ले चुकीं गायिका रेणु नागरआईसीयू में भर्ती, जाने पूरी वजह

706 0

सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल’ में हिस्सा ले चुकीं गायिका रेणु नागर के प्रेमी रवि नट ने जहरीला पदार्थ खाकर खुदकुशी कर ली। प्रेमी की मौत की खबर सुनकर रेणु की हालत खराब हो गई और वो बेहोश गईं। उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया। रेणु राजस्थान के अलवर में रहती हैं।

रिया के इंटरव्यू पर सुशांत के भाई ने दिया यह रिएक्शन

जानकारी के मुताबिक देर रात रेणु के प्रेमी रवि नट ने जहरीला पदार्थ खा लिया। तबीयत बिगड़ने पर परिवार वाले अस्पताल लेकर पहुंचे जहां उसने दम तोड़ दिया। वहीं रवि नट के पिता का कहना है कि उसने किस वजह से आत्महत्या की है इसका पता नहीं है। घटना की जानकारी पुलिस थाने में दे दी है।

रवि नट का परिवार मूलत: राजस्थान के भरतपुर जिले के नगर कस्बे का रहने वाला है। रवि अलवर में किराए के मकान में रहता था। फिलहाल वो अपने गांव में रह रहा था। गौरतलब है कि रवि नट की पत्नी और दो बच्चे भी हैं जो परिवार के साथ भरतपुर जिले के नगर कस्बे में रहते हैं।

एक्टर कमाल राशिद खान  ने रिया चक्रवर्ती पर ट्वीट करते हुए कसा तंज

अलवर में रवि, रेणु नागर के घर तबला सीखने जाता था। इसी दौरान दोनों की नजदीकियां बढ़ी थीं। जून में दोनों घर से फरार हो गए थे। रेणु के पिता ने रवि पर बहला फुसलाकर घर से भगाने का आरोप लगाया और केस दर्ज करवाया था। पांच दिन पहले ही वो वापस लौटे थे।

रेणु नागर का बयान दर्ज करने के बाद पुलिस ने रवि नट को रिहा कर दिया था। जिसके बाद बीती रात उसने जहरीला पदार्थ खा लिया। फिलहाल रेणु की हालत गंभीर बनी हुई है और वो अस्पताल के आईसीयू में भर्ती हैं।

Loading...
loading...

Related Post

लॉकडाउन में भूखे लोगों के भोजन की व्यवस्था

लॉकडाउन में भूखे लोगों के भोजन की व्यवस्था करना सबसे बड़ी सेवा : उमाशंकर यादव

Posted by - March 31, 2020 0
लखनऊ। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के प्रदेश प्रभारी व समाजसेवी उमाशंकर यादव ने मंगलवार को कोरोनावायरस जैसी बीमारी से उत्पन्न…