shweta singh kirti

सुशांत की छवि बिगाड़ने पर भड़की बहन श्वेता, दिया यह जवाब

477 0

 नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत मामले की मुख्यारोपी रिया चक्रवर्ती ने एक चैनल को दिये अपने इंटरव्यू में सुशांत के परिवार पर भी कुछ आरोप लगाये। रिया ने कहा कि सुशांत के उनके परिवार के साथ अच्छे संबंध नहीं थे। रिया ने यह भी दावा किया कि सुशांत की पिछले 5 साल से उनके पिता से कोई बात नहीं हुई थी। ऐसे तमाम आरोपों के जवाब सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने दिये हैं।

एक्टर कमाल राशिद खान  ने रिया चक्रवर्ती पर ट्वीट करते हुए कसा तंज

श्वेता ने ट्विटर पर एक के बाद ट्वीट कर अपनी बात रखी। इंटरव्यू प्रसारित होने के बाद श्वेता ने जो पहला ट्वीट किया वो यह था- ”काश, भाई इस लड़की से कभी नहीं मिला होता। किसी की मर्ज़ी के बिना उसे ड्रग देना और फिर उसे समझाना कि तुम ठीक नहीं हो, मनोचिकित्सक के पास ले जाना। किस स्तर की धोखेबाज़ी है यह। अपनी आत्मा को कैसे पाप मुक्त करोगे। तुमने बहुत कुछ कर दिया।”

श्वेता ने रिया के नेशनल टीवी चैनल पर आकर सुशांत की इमेज को कलंकित करने पर भी लताड़ा। रिया ने इंटरव्यू में खुलासा किया कि सुशांत को प्रतिबंधित नारकोटिक पदार्थ लेने की लत थी। श्वेता ने लिखा- ”तुम्हारे अंदर इतनी हिम्मत है कि नेशनल मीडिया में आकर मेरे पवित्र भाई की उसकी मौत के बाद छवि पर बट्टा लगाओ। तुम्हें क्या लगता है कि तुमने जो किया, वो भगवान नहीं देख रहा। मैं भगवान में यक़ीन करती हूं और मुझे विश्वास है। अब मैं यह देखना चाहती हूं कि वो तुम्हारे साथ क्या करता है।”

जानिए इस शुक्रवार को ओटीटी पर रिलीज होने वाली कौन सी है यह फिल्में

रिया ने अपने इंटरव्यू में इस बात पर ज़ोर दिया था कि सुशांत के उनके परिवार के साथ संबंध अच्छे नहीं थे। इस पर श्वेता ने लिखा- ”जैसा कि रिया ने अपने इंटरव्यू में ज़िक्र किया, हम अपने भाई को प्यार नहीं करते थे। सही बात है, इसीलिए तो जनवरी में जैसे ही मुझे पता चला कि भाई चंडीगढ़ आ रहा है और उसकी तबीयत ठीक नहीं है, मैं अमेरिका से भारत फ्लाइट लेकर आयी। मुझे अपना बिज़नेस छोड़ना पड़ा और बच्चों को अकेला छोड़कर आयी।” श्वेता ने इस ट्वीट में अपनी हवाई यात्रा की टिकट भी नत्थी की है।

श्वेता ने आगे लिखा कि सबसे ख़राब बात यह रही कि मैं उससे फिर भी नहीं मिल सकी, क्योंकि मैं जब तक वहां पहुंची, भाई चंडीगढ़ से निकल चुका था, क्योंकि रिया लगातार फोन कर रही थी और कुछ काम भी था। परिवार हमेशा उसके साथ एक चट्टान बनकर खड़ा रहा है।

कंगना रनौत पहली बार दिखेंगी फाइटर पाइलट के रूप में, दिसंबर से शुरू होगी ‘तेजस’ की शूटिंग

श्वेता ने बताया कि सुशांत ने जनवरी में रानी दी को एसओएस कॉल भेजा था- ”जनवरी में ही भाई ने रानी दी को एसओएस कॉल किया था। उसे ड्रग दिया गया था और अकेले में बंद कर दिया गया था। चंडीगढ़ पहुंचते ही रिया ने 2-3 दिनों के भीतर 25 कॉल की थीं। क्यों? उसे वापस बुलाने की ऐसी क्या जल्दबाज़ी थी।”

सुशांत का मृत शरीर 14 जून को उनके आवास पर मिला था। मुंबई पुलिस ने इसे सुसाइड मानकर तफ्तीश शुरू की थी, जिसकी पुष्टि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुई। हालांकि कोई सुसाइड नोट नहीं मिला था। 25 जुलाई को सुशांत के पिता केके सिंह ने मामले में रिया चक्रवर्ती को मुख्यारोपी बनाते हुए पटना के राजीव नगर थाने में 6 लोगों के ख़िलाफ़ रिपोर्ट दर्ज़ करवाई, जिसके बाद केस की जांच सीबीआई के पास चली गयी।

Loading...
loading...

Related Post

दीपिका पादुकोण का बर्थडे

दीपिका पादुकोण लखनऊ के शीरोज कैफे में एसिड अटैक सर्वाइवर्स के साथ मनाएंगी बर्थडे

Posted by - January 4, 2020 0
लखनऊ। बॉलीवुड अदाकारा दीपिका पादुकोण पांच जनवरी को अपने बर्थडे पर लखनऊ के गोमती नगर में स्थित कैफे ‘शीरोज’ पहुंच…
सनी लियोनी

कोरोना वायरस से डरीं सनी लियोनी, फैंस को सेल्‍फी नहीं देने का वीडियो वायरल

Posted by - January 29, 2020 0
मुंबई। फिल्‍मों के एक्टिंग और डांसिंग नंबर करने के बाद इन दिनों सनी लियोनी अब प्रोड्यूसर बन गई हैं। वह…
'निरहुआ' के रोड शो

बीजेपी प्रत्याशी निरहुआ के रोड शो के दौरान लगे ‘अखिलेश जिन्दा बाद के नारे’

Posted by - April 8, 2019 0
आजमगढ़। भोजपुरी फिल्म अभिनेता दिनेश लाल यादव कुछ दिन पहले ही बीजेपी में शामिल हुए हैं और आजमगढ़ से लोकसभा…