Shah Rukh Khan

शाहरुख खान और आलिया भट्ट की जोड़ी एक बार फिर दिखेगी साथ

849 0

मुंबई। बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान और आलिया भट्ट की जोड़ी पहली बार गौरी शिंदे की फिल्म डियर जिंदगी में बड़े पर्दे पर साथ दिखाई दी थी। इस फिल्म में शाहरुख ने एक मनोविज्ञानी का किरदार निभाया था जबकि आलिया भट्ट एक सिनेमेटोग्राफर के रोल में दिखाई दी थी।

‘इंडियन आइडल’ में हिस्सा ले चुकीं गायिका रेणु नागरआईसीयू में भर्ती, जाने पूरी वजह

फिल्म में दोनों के कैरेक्टर को दर्शकों ने बहुत पसंद किया था। गोवा के खूबसूरत लोकेशन में फिल्माई गई इस फिल्म ने सभी का दिल जीत लिया था। कुछ सालों के बाद एक बार फिर शाहरुख खान और आलिया भट्ट एक फिल्म में साथ-साथ काम करने जा रहें हैं। हालांकि इस फिल्म में दोनों का रोल क्या होगा, इसके बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। शाहरुख खान अपने प्रोडक्शन हाउस से इस फिल्म को बनाने जा रहे हैं, वहीं अलिया भट्ट फिल्म में बतौर एक्ट्रेस के कैरेक्टर में दिखाई देंगी।

शाहरुख खान का प्रोडक्शन हाउस रेड चिल्लीज एंटरटेनमेंट इस फिल्म को प्रोड्यूस करने की तैयारी कर रहा है, जबकि आलिया भट्ट इस महिला केन्द्रित फिल्म में लीड रोल में दिखाई देंगी। खबर है कि आलिया ने भी इस फिल्म में अपनी रुचि दिखाई है। आने वाले कुछ समय में वे फिल्म की पूरी स्क्रिप्ट सुनने जा रही हैं। इसके बाद ही वे इस फिल्म को फाइनल करेंगी। इस फिल्म की शूटिंग अगले साल के शुरुआती महीनों में शुरू होने की संभावना जताई जा रही है। हालांकि इस प्रोजेक्ट के बारे में ना तो शाहरुख खान की तरफ से और ना ही आलिया भट्ट की तरफ से कोई आधिकारिक बयान सामने आया है।

सुशांत की छवि बिगाड़ने पर भड़की बहन श्वेता, दिया यह जवाब

मीडिया में छप चुकी खबरों के अनुसार राजकुमार हिरानी लंबे समय से शाहरुख खान के साथ फिल्म बनाना चाहते थे। शाहरुख खान अपनी फिल्म जीरो के बाद से एक ऐसी स्क्रिप्ट की तालाश कर रहे थे जिससे वे अपने फैंन का अभिनय से फिर से मनोरंजन कर सकें। खबर है कि शाहरुख खान ने राजकुमार हिरानी के साथ फिल्म बनाने की हामी भर दी है।

सूत्रों के मुताबिक यह फिल्म उन भारतीयों पर बेस्ड है जो रोजगार की तलाश में भारत से विदेश चले जाते हैं। इस फिल्म का बैकग्राउंड पंजाब के उन युवाओं पर बेस्ड है जो बेहतर रोजगार की तलाश में कनाडा चले जाते हैं। फिल्म में शाहरुख एक पंजाबी युवक की भूमिका निभाने वाले हैं। हालांकि इस बारे में भी शाहरुख खान की तरफ से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। आपको बता दें कि फिल्म जीरो के बाद से ही शाहरुख खान ने अपनी किसी नई फिल्म के आधिकारिक घोषणा नहीं की है।

कंगना रनौत पहली बार दिखेंगी फाइटर पाइलट के रूप में, दिसंबर से शुरू होगी ‘तेजस’ की शूटिंग

इसके अलावा शाहरुख खान कथित तौर पर आर। माधवन की फिल्म ‘रॉकेट’ में भी कैमियो करते दिखाई देंगे। इस फिल्म में वे एक पत्रकार की भूमिका निभाते नजर आएंगे। वे अयान मुखर्जी की ‘ब्रह्मास्त्र’ में भी छोटा सा रोल करेंगे, जिसमें रणबीर कपूर और आलिया भट्ट लीड रोल में हैं।

Related Post

Brahmastra

रणबीर-आलिया की फिल्म ब्रह्मास्त्र के गाना देवा देवा का टीजर रिलीज

Posted by - August 4, 2022 0
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) के गाना देवा देवा का टीजर…
Kangana Ranaut

कंगना रनौत ने राजनीति में एंट्री की अटकलों पर लगाई ब्रेक, मुझे उम्मीद है कि न्याय मिलेगा

Posted by - September 13, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने रविवार को महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात की है। इस मुलाकात…
टि्वंकल खन्ना

‘कोविड-19’ पर अक्षय की पहल पर टि्वंकल खन्ना बोलीं- गर्व महसूस करती हूं

Posted by - March 29, 2020 0
मुंबई । बॉलीवुड अभिनेत्री टिंवकल टि्वंकल खन्ना अपने पति अक्षय कुमार के कोरोना वायरस ‘कोविड-19’ से निपटने के लिए बनाये…

महिला आयोग के नोटिस से घबराए ओबेरॉय, विवादित ट्विट किया डिलीट, मांगी माफ़ी

Posted by - May 21, 2019 0
इंटरटेनमेंट डेस्क। विवेक ओबेरॉय अपने ट्विट की वजह से विवादों में घिर गए हैं, फिलहाल उन्होंने अपना विवादित ट्विट डिलीट…