priyanka chopda

देखिए सोशल मीडिया पर शेयर की प्रियंका चोपड़ा ने इस अंदाज में यह फोटो

746 0

मुंबई। बॉलीवुड से एक्टिंग करियर शुरू कर हॉलीवुड पहुंच चुकीं प्रियंका चोपड़ा सुर्खियों में छाई रहती हैं। सोशल मीडिया पर वह अक्सर अपनी तस्वीरों और वीडियो शेयर करती रहती हैं। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की जोड़ी फैन्स को काफी पसंद है। प्रियंका जब भी कोई फोटो शेयर करती हैं तो निक और उनके फैंस तस्वीरों में कमेंट करने से नहीं चूकते।

सुशांत की छवि बिगाड़ने पर भड़की बहन श्वेता, दिया यह जवाब

हाल ही में प्रियंका ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की, जिसमें वह फुल मेकअप में नजर आ रही हैं, प्रियंका की इस तस्वीर को देखकर फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं।

‘देसी गर्ल’ प्रियंका चोपड़ा  ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की, जिसमें वह पीले रंग की शर्ट पहनकर धूप में बैठी नजर आ रही हैं। तस्वीर को शेयर करते हुए प्रियंका ने कैप्शन में लिखा- ‘ऑफिस में दिन का वक्त’।

कंगना रनौत पहली बार दिखेंगी फाइटर पाइलट के रूप में, दिसंबर से शुरू होगी ‘तेजस’ की शूटिंग

निक जोनास ने प्रियंका की इस तस्वीर को देखते ही अपना रिएक्शन दिया। निक जोनास ने प्रियंका की फोटो पर कमेंट करते हुए ‘दिल’ बनाया है। इस तस्वीर पर एक्ट्रेस के फैंस काफी कमेंट कर रहे हैं। फैंस के साथ बॉलीवुड और हॉलीवुड सेलेब्स भी अपने रिएक्शन दे रहे हैं।

ये पहली बार नहीं है जब प्रियंका की किसी तस्वीर पर लोग काफी कमेंट कर रहे हो। हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक और फोटो शेयर किया था। इस तस्वीर में एक्ट्रेस निक की पीठ पर बैठी नजर आ रही थीं, जिसको लोगों ने काफी पसंद किया था।

जानिए इस शुक्रवार को ओटीटी पर रिलीज होने वाली कौन सी है यह फिल्में

प्रियंका चोपड़ा के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में अमेजन के साथ दो साल की ‘मल्टीमिलियन-डॉलर फर्स्ट-लुक टेलीविजन डील’ पर डील साइन की है। इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने खुद अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी थी।

Related Post

शाहिद कपूर

बेस्ट एक्टर अवार्ड न मिलने से खफा शाहिद कपूर छोड़ दिया इवेंट, नहीं दी परफॉर्मेंस

Posted by - December 11, 2019 0
नई दिल्ली। इस साल अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘कबीर सिंह’ से बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर ने अपने अभिनय से लाखों फैंस…