Ahan Shetty की फिल्म तड़प का टीजर रिलीज, Tara Sutaria संग करेंगे रोमांस

369 0

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सुनील शेट्टी की बेटी और एक्ट्रेस अथिया शेट्टी तो फिल्मों में एंट्री कर चुकी हैं, मगर अब बारी है उनके बेटे अहान शेट्टी की। अहान शेट्टी फिल्म ‘तड़प’ से बॉलीवुड में एंट्री कर रहे हैं। जबसे इस मूवी का ऐलान हुआ है, सुनील शेट्टी के प्रशंसक उनके बेटे को सिल्वर स्क्रीन पर देखने के लिए उत्साहित हैं। इस बीच प्रशंसकों को फिल्म को लेकर और उत्साहित करने के लिए निर्माताओं ने एक टीजर साझा किया है, जिसमें अहान शेट्टी एवं तारा सुतारिया की एक झलक बताई।

वही इतना ही नहीं, साथ ही ये ऐलान किया गया कि फिल्म का ट्रेलर कल मतलब बुधवार को जारी किया जाएगा। फिल्म ‘तड़प’ के पोस्टर ने पहले ही तहलका मचाया था तथा अब तकरीबन सभी को ट्रेलर की बेसब्री से इंतजार है, मगर ट्रेलर रिलीज होने से पहले निर्माताओं ने फैंस को थोड़ा और क्रैजी करने का फैसला लिया।

फिल्म में अहान की सह-कलाकार तारा सुतारिया ने अहान शेट्टी का एक इंट्रोडक्शन वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया, जिसमें अहान शेट्टी का बैक लुक दिखाया गया है और वो भी शर्टलेस। अहान का ये लुक देखकर प्रशंसक का अवश्य इस फिल्म और इसके ट्रेलर का इंतजार करना कठिन होगा।

वहीं जो दूसरा टीजर साझा किया गया, उसमें फिल्म के मुख्य कलाकार अहान शेट्टी एवं तारा सुतारिया की भूमिकाओं से रूबरू करवाया गया है। मेकर्स ने आज रोमांटिक एक्शन ड्रामा का टीज़र पेश किया, जो रॉ, इंटेंस, पैशनेट तथा संगीतमय तौर पर अपलिफ्टिंग है। मिलन लुथरिया द्वारा डायरेक्टेड व अहान शेट्टी और तारा सुतारिया अभिनीत ‘तड़प’ के टीज़र में युवा स्टार्स के बीच एलेक्टरीफाइंग केमिस्ट्री देखने को मिल रही है।

Related Post

Ananya Pandey

अनन्या पांडेय ने शेयर की बिकिनी फोटोज , फैंस जमकर कर रहे हैं कमेंट्स

Posted by - December 31, 2020 0
मुंबई। बाॅलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडेय (Ananya Pandey) सोशल मीडिया पर आए दिन अपनी खूबसूरत और ग्‍लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती…

बॉक्स ऑफिस पर ‘छिछोरे’ हुई रिलीज, स्पेशल स्क्रीनिंग में जमकर मस्ती

Posted by - September 6, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। फिल्म ‘छिछोरे’ आज यानी शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई है। इस फिल्म सुशांत सिंह राजपूत,…
इंदौर की घटना से व्यथित मशहूर शायर राहत इंदौरी

इंदौर की घटना से व्यथित मशहूर शायर राहत इंदौरी, बोले- शहर को किसकी नज़र लगी?

Posted by - April 2, 2020 0
नई दिल्ली। मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं पर हमले से मशहूर शायर राहत इंदौरी काफी दुखी हैं।…