Jahnavi Kapoor

जाह्नवी ने खुद को बताया आइलेंड गर्ल, शेयर की मालदीव से नई तस्वीरें

728 0
मुंबई । जाह्नवी कपूर (Jahnavi Kapoor) मालदीव में अपने दोस्तों के साथ वेकेशन मना रही हैं। अपने फैंस के लिए वह अपने वेकेशन से सोशल मीडिया पर खूब सारी तस्वीरें पोस्ट कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने फ्लोरल प्रिंटेड बिकनी में तस्वीर पोस्ट की है।
जाह्नवी कपूर(Jahnavi Kapoor)  ने इंस्टाग्राम पर फ्लोरल प्रिंटेड बिकनी में तस्वीर पोस्ट की और खुद को बताया आइलेंड गर्ल। जाह्नवी के इस फोटो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। एक्ट्रेस के पोस्ट को अब तक 8 लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं।

बता दें कि एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर ग्रीन बिकनी में दो फोटो पोस्ट की है। एक फोटो में उन्होंने बाल खुले रखे हैं और दूसरी फोटो में दो चोटी बना रखी है। फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘आइलेंड गर्ल।’

जाह्नवी (Jahnavi Kapoor) के इस फोटो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। एक्ट्रेस के पोस्ट को अब तक 8 लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं। उन्होंने शुक्रवार को भी अपने दोस्तों के साथ की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था।

वर्क फ्रंट की बात करें तो जाह्नवी को आखिरी बार ‘रूही’ में देखा गया था, जिसमें उनके साथ राजकुमार राव भी नजर आए थे।

Related Post

Riya's father Indrajit questioned by CBI other day

सुशांत सिंह मामले में रिया के पिता इंद्रजीत से CBI कर रही दूसरे दिन पूछताछ

Posted by - September 2, 2020 0
अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सीबीआई ने अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के पिता इन्द्रजीत चक्रवर्ती को बुधवार…