भोजपुरी सुपरस्टार मोनालिसा का डांसिंग वीडियो वायरल

943 0

इंटरटेनमेंट डेस्क। भोजपुरी सेंसेशन मोनालिसा एक अच्छी एक्ट्रेस होने के साथ साथ अच्छी डांसर भी हैं हाल ही में मोनालिसा ने अपना एक डांसिंग वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वीडियो में मोनालिसा सलमान खान (Salman Khan) के बैनर द्वारा निर्मित फिल्म लवयात्री के गाने कमरिया पर डांस करती नजर आ रही हैं।मोनालिसा ने वीडियो साझा करते हुए लिखा कैप्शन में लिखा है, ‘Kamariya … Style.. #passion #dance #kamariya @vishanklakhara’।

https://www.instagram.com/p/BzSNJGIlbCw/?utm_source=ig_web_copy_link

ये भी पढ़ें :-जायरा वसीम जैसे हालात का सामना कर रही चुकी हैं ये एक्ट्रेस 

आपको बता दें मोनालिसा का नया डांसिंग वीडियो उनके फैन्स को भी काफी पसंद आ रहा है. एक यूजर ने मोनालिसा के वीडियो पर कमेंट किया, ‘आपकी वीडियो देखना एक ट्रीट की तरह है।’

एक दूसरे यूजर ने मोनालिसा के डांस की तारीफ करते हुए कमेंट किया, ‘हॉट एंड सेक्सी।’ वहीँ यूजर ने लिखा, “मैं आपकी बहुत बड़ी फैन हूं मोना..आप दुनिया के लिए बहुत क्यूट हैं।”

ये भी पढ़ें :-जेठ की शादी के बाद स्टाइलिश लुक में दिखे प्रियंका- निक

जानकारी के मुताबिक मोनालिसा ने स्लीवलेस टॉप और डेनिम शॉर्ट्स कैरी किया है। इस वीडियो को ढाई लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और लगातार उनके फैंस कमेंट्स भी कर रहे हैं। हाल ही में मोनालिसा ने एक और वीडियो शेयर किया था जिस पर भी उन्हें अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। इस वीडियो में वे प्रेक्टिस करते नजर आ रही हैं।

Related Post

साइकिल गर्ल

1200 किमी साइकिल चलाकर सुर्खियां बटोरने वाली ज्योति कुमारी, अब बनेंगी हीरोइन

Posted by - July 2, 2020 0
नई दिल्ली। कोरोना के कारण पूरा देश लॉकडाउन था। इस दौरान प्रवासी मजदूरों का अपने घरों को लौटने का संघर्ष…