फिल्म कबीर सिंह ने बॉक्स‍ ऑफिस पर लगाया 13 वें दिन दोहरा शतक

175 0

इंटरटेनमेंट डेस्क। 21 जून को रिलीज हुई बॉलीवुड एक्‍टर शाहिद कपूर और अभिनेत्री कियारी आडवाणी की फिल्म कबीर सिह ने बॉक्‍स ऑफिस पर 13 वें दिन दोहरा शतक लगा लिया है। फिल्म ने 206 करोड़ रुपए की शानदार कमाई कर ली है।

ये भी पढ़ें :-जायरा वसीम जैसे हालात का सामना कर रही चुकी हैं ये एक्ट्रेस

आपको बता दें इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सलमान खान को भी पीछे छोड़ दिया है. सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ ने रिलीज के 14 दिन बाद 200 करोड़ क्लब में एंट्री मिली थी। वहीं, साल की दूसरी बड़ी हिट रही विक्की कौशल की ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ को 200 करोड़ क्लब तक पहुंचने में 28 दिन का लंबा समय लगा था।

ये भी पढ़ें :-ट्रेलर लॉन्च: एक वक्त था जब मुझे भी लोग ‘मेंटल’ बोलने लगे थे-कंगना रनौत 

जानकारी के मुताबिक साल 2019 में रिलीज होने वाली फिल्मों में बेंचमार्क बनाने के मामले में कबीर सिंह सबसे आगे है। कबीर सिंह ने अब सलमान खान की फिल्म भारत को भी पछाड़ दिया है। भारत ने 14 दिन में 200 करोड़ क्‍लब में जगह पाई थी। बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह की चर्चा तभी से होने लगी थी जब इसका फर्स्‍ट लुक सामने आया था। हैवी बीयर्ड लुक, चेहरे पर गुस्‍सा, आंखों में इश्‍क का नशा और सिर पर प्रेम को पाने का जुनून। अर्जुन रेड्डी के डायरेक्‍टर संदीप वांगा ने बेहद खूबसूरत तरीके से कबीर सिंह को बनाया है।

Loading...
loading...

Related Post

ज्योति के हौंसले को इवांका ट्रंप ने सराहा

बिहार की ज्योति ने जीता इवांका ट्रंप का दिल, बोलीं– बेटी ने रची प्यार की वीरगाथा

Posted by - May 23, 2020 0
नई दिल्ली। कोरोना वायरस के कारण पूरे देश में लॉकडाउन लागू है। इससे दुखद खबरें ज्यादा सुखद आती ही नहीं…
पाइक विद्रोह स्मारक

पाइक विद्रोह स्मारक गौरवशाली इतिहास से देशवासियों को कराएगा परिचित : राष्ट्रपति

Posted by - December 8, 2019 0
भुवनेश्वर। खोर्धा के बरुणेई में बनने वाले पाइक विद्रोह स्मारक परिसर हमारे इतिहास के गौरवशाली अध्यायों से देशवासियों को परिचित…