taapsee pannu

तापसी पन्नू ने वर्कआउट के बाद की थकान को मिटाने के लिए शेयर की शानदार रेसिपी

1241 0

मुंबई। तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने वर्कआउट के बाद की थकान मिटाने के लिए एक शानदार रेसिपी शेयर किया है। तापसी ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर हाईप्रोटीन हाईफाइबर ड्रिंक की रेसिपी शेयर की है।

उन्होंने लिखा कि सत्तू के साथ छाछ, मेंथी के बीज का पाउडर। लाइव बैक्टीरिया, प्रीबायोटिक्स, हेल्दी फैट का शानदार संयोजन, जो वर्कआउट के बाद के थकान को मिटाता है। हाल ही में तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने एक ड्रिंक की रेसिपी शेयर की थी, जो शरीर में बढ़ी चर्बी को कम करने में मदद करती है। अभिनेत्री उसे ‘एग्जॉटिक सनसेट ड्रिंक’ कहती हैं।

क्यों भारत को ही मिले मौलाना कल्बे सादिक जैसे समझदार धर्मगुरु?

उन्होंने लिखा कि मेरा एग्जॉटिक सनसेट ड्रिंक। जब मुनमुन मेरा खाना प्लान करती हैं तो मेन्यू में कोई खाना साधारण नहीं हो सकता। इस फैट बर्न करने वाले पावरहाउस ड्रिंक में कच्चा अनफिल्टर्ड एप्पल साइडर विनेगर है। इसके साथ मेंथी, हल्दी और अदरक भी है। गोलियों के बजाय हल्दी और अदरक इन्फ्लेमेशन से लड़ने में बहुत असरदार होते हैं। ये दर्द और मसल्स की सूजन में आराम देते हैं जो कि मेरी ट्रेनिंग की वजह से हुई है। फिल्म ‘रश्मि रॉकेट’ के अलावा तापसी ‘शाबाश मिट्ठू’ और ‘हसीन दिलरुबा’ में भी दिखाई देंगी।

Related Post

स्क्रीन अवॉर्ड जीतने वाली आलिया भट्ट

मल्टीकलर की इस साड़ी में ऐसी दिखीं आलिया भट्ट कि नही हटा पाया कोई अपनी नजर

Posted by - December 9, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। अगर आपसे कोई पूछे की कम उम्र में सबसे ज्यादा खूबसूरत दिखने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री कौन हैं? तो…