Priyanka chopra

प्रियंका चोपड़ा के घर आई खुशियां, सरोगेसी के जरिए बनी मां

360 0

मुंबई। बॉलीवुड की देसी गर्ल यानी प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) माँ बन चुकी हैं और इस बड़ी खुशखबरी को उन्होंने सोशल मीडिया के जरिये फैंस के साथ साझा भी किया है। प्रियंका चोपड़ा शादी के तीन साल बाद सेरोगेसी के जरिये माँ बनी है।

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने शुक्रवार देर रात सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा करते हुए लिखा-‘ये बताते हुए हम खुश हैं कि हम सरोगेसी के जरिए अपने जीवन में एक बच्चे का स्वागत कर रहे हैं। हम अपने परिवार के लिए आपसे सम्मानपूर्वक आग्रह करते हैं इस खास समय में हमारी प्राइवेसी का ध्यान रखें।’

सरोगेसी के जरिए निक-प्रियंका के घर बेटा आया है या बेटी इसके बारे में कोई जानकारी नहीं आई है। लेकिन इस खुशखबरी के सामने आने के बाद फैंस एवं सेलिब्रिटी प्रियंका और निक को बधाई दे रहे हैं। इसके साथ ही फैंस को प्रियंका और निक के बच्चे की पहली झलक का भी इंतजार है। बच्चे के आने से प्रियंका और निक दोनों ही बहुत उत्साहित और खुश हैं।

गौरतलब है कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने मई 2018 में एक दूसरे को डेट करना शुरू किया था और लगभग तीन डेट के बाद निक ने प्रियंका को उनके जन्मदिन पर प्रपोज किया। दोनों ने अगस्त में सगाई कर ली। इसके बाद प्रियंका और निक 1 दिसंबर, 2018 को शादी के बंधन में बंध गए। प्रियंका बॉलीवुड में अपना दबदबा कायम करने के बाद हॉलीवुड में भी नाम काम चुकी हैं। वहीं निक अमेरिकन मूल के सिंगर और अभिनेता हैं। दोनों अक्सर एक-दूसरे की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। कई मौकों पर अक्सर इस क्यूट कपल एक साथ देखा जा सकता है।

Related Post

कौन बनेगा करोड़पति की प्रतिभागी राकेश शर्मा

कौन बनेगा करोड़पति की प्रतिभागी राकेश शर्मा रूढ़िवादिता को तोड़ बनी मिशाल, जीते 25 लाख

Posted by - September 13, 2019 0
  नई दिल्ली। ‘कौन बनेगा करोड़पति सीजन 11’ में कई प्रतिभागी के सपनों को हकीकत में बदल रहा है। गुरुवार…
Rajeshwari Sachdev

बॉलीवुड अभिनेत्री राजेश्वरी सचदेव हुईं कोरोना पॉजिटिव

Posted by - September 17, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री राजेश्वरी सचदेव ने वह कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। अभिनेत्री आज इंस्टाग्राम पर लिखा, आप सभी को…