Ranbir Kapoor work with Sanjay Leela Bhansali

13 साल बाद काम करेंगे संजय लीला भंसाली के साथ रणबीर कपूर

683 0

बॉलीवुड डायरेक्टर संजय लीला भंसाली को शानदार फिल्में बनाने के लिए जाना जाता है। उनकी फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी को लेकर काम चल रहा है, जिसमें आलिया भट्ट मुख्य किरदार में हैं। वहीं, अब खबर है कि संजय क्लासिकल फिल्म बैजू बावरा का रीमेक बनाने की तैयारी कर रहे हैं। चर्चा है कि रणवीर सिंह को लेकर इस फिल्म को बनाने की बात चल रही थी, लेकिन अब संजय इसमें रणबीर कपूर को कास्ट करना चाहते हैं।

कंगना ने पीएम को किया टैग बोली, मूवी माफिया का मुख्य आरोपी है करण जौहर

अगर ऐसा होता है तो संजय लीला भंसाली और रणबीर कपूर 13 साल बाद किसी प्रोजेक्‍ट पर साथ काम करेंगे। पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, ‘बैजू बावरा’ को लेकर संजय और रणवीर के बीच लंबे समय से बातचीत चल रही थी, लेकिन डेट्स तय नहीं हो पा रही हैं। ऐसे में पूरी उम्‍मीद है कि संजय इस फिल्‍म को रणबीर के साथ बनाएंगे।

बैजू के किरदार में रणबीर होंगे वहीं, तानसेन के किरदार के लिए किसी का नाम तय नहीं हुआ है। बताया जा रहा है कि रणबीर हाल ही में संजय से मिले थे और उन्होंने मौखिक तौर पर इस फिल्‍म के लिए हामी भर दी है।

क्या रिया ने मंगवाया था 12 जून को सुशांत के घर केक, यह फोटो उठा रही है सवाल  

गौरतलब है कि रणबीर कपूर ने 13 साल पहले संजय लीला भंसाली की फिल्म सांवरिया से बॉलीवुड डेब्यू किया था। वहीं, इस रणवीर के अपोजिट नजर आईं सोनम कपूर ने फिल्म से फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था। भले ही सांवरिया बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी लेकिन रणबीर कपूर के काम को बहुत पसंद किया था।

Related Post

सफेद गाउन पहन दीपिका पादुकोण ने रेड कार्पेट पर ली एंट्री

Posted by - May 17, 2019 0
एंटरटेनमेंट डेस्क। 72वें कान्स फिल्म फेस्टिवल की शुरुआत हो चुकी है. इस फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर आज बॉलीवुड अभिनेत्री…
Sunny Leone

वेबसीरीज अनामिका में जबरदस्त एक्शन करती नजर आयेंगी सनी लियोनी

Posted by - December 23, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी (Sunny Leone) वेबसीरीज अनामिका में जबरदस्त एक्शन करती नजर आयेंगी। सनी लियोनी अमेरिका से अब…
Sonam

सोनम कपूर बनेंगी मां, पति संग बेबी बंप फ्लॉन्ट करते शेयर की फोटो

Posted by - March 21, 2022 0
मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर मां बनने वाली हैं। सोनम कपूर ने अपनी पहली प्रेग्नेंसी की खुशखबरी सोशल मीडिया पर…