Producer of Taarak Mehta reaction Neha Mehta

शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के प्रोड्यूसर ने नेहा मेहता के शो छोड़ने के बाद दिया यह रिएक्शन

973 0

टीवी एक्ट्रेस नेहा मेहता ने हाल ही में पॉप्युलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा को अलविदा कह दिया है। वह शो में अंजलि मेहता का किरदार निभा रही थीं। नेहा ने इस शो में लगातार 12 साल तक काम किया। वहीं, शो में नेहा की जगह सुनैना फौजदार ने ले ली है। हालांकि, नेहा ने शो छोड़ने की वजह बताई थी।

13 साल बाद काम करेंगे संजय लीला भंसाली के साथ रणबीर कपूर

प्रोड्यूसर असित मोदी ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। टेली चक्कर की एक रिपोर्ट के अनुसार, असित मोदी ने कहा कि नेहा मेहता हमेशा ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ फैमिली का हिस्सा रहेंगी। 12 साल साथ काम करने के बाद उनके साथ ऐसा रिश्ता बन गया है, जिसे शब्दों के माध्यम से बयां नहीं किया जा सकता।

उन्होंने आगे कहा कि वह नेहा मेहता के शो छोड़ने के फैसले का सम्मान करते हैं। अंजलि के किरदार के साथ-साथ इस शो को उन्होंने जो योगदान दिया, वह सराहनीय है। अगर भविष्य में कभी कोई ऐसा प्रॉजेक्ट हुआ, जिसमें साथ काम कर पाए तो हम जरूर काम करेंगे।

कंगना ने पीएम को किया टैग बोली, मूवी माफिया का मुख्य आरोपी है करण जौहर

बताते चलें कि नेहा ने बॉम्बे टाइम्स को दिए इंटरव्यू में शो छोड़ने की वजह और अपने आगे की प्लानिंग्स के बारे में बताया था। उन्होंने कहा, ”मुझे महसूस हुआ कि अब मुझे आगे बढ़ना चाहिए। मुझे फिल्मों और वेब सीरीज जैसे दूसरे प्लेटफॉर्म्स पर भी काम करना चाहिए क्योंकि जब आप किसी प्रोजेक्ट से लंबे समय तक जुड़े रहते हैं तो आप कम्फर्ट जोन में आ जाते हैं। पिछले कुछ सालों में मेरे पास कई ऑफर्स आए, लेकिन मैंने उन्हें जाने दिया क्योंकि मुझे लगा कि यह शो मेरा परिवार है।”

शो छोड़ने की वजह पूछने पर नेहा ने कहा, ”मैं इस मामले पर कुछ नहीं कहूंगी। मुझे बस लगा कि बिना किसी परेशानी के मुझे शो से बाहर जाना चाहिए। मैं पिछले कुछ समय से शो छोड़ना चाहती थी और जैसा कि शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी भी कहते हैं कि द शो मस्ट गो ऑन।”

Related Post

Nargis Fakhri fame is currently dating American Chef

रॉकस्टार फेम की एक्ट्रेस नरगिस फाखरी इस वक्त कर रही है अमेरिकन शेफ को डेट

Posted by - September 2, 2020 0
बॉलीवुड एक्ट्रेस नरगिस फाखरी ने फिल्म रॉकस्टार से जबरदस्त लोकप्रियता हासिल की। फिल्म में उन्होंने रणबीर कपूर के साथ काम…

देव शर्मा और स्मृति कश्यप अभिनीत फिल्म आ भी जा ओ पिया का पहला पोस्टर रिलीज़ हुआ

Posted by - March 12, 2020 0
अभिनेता देव शर्मा, जिन्होंने 2014 में सुपरहिट फिल्म यारियां से अपने अभिनय की शुरुआत की, और हीरोपंती और मुज़फ़्फ़रनगर जैसी…

बॉक्स ऑफिस पर ‘छिछोरे’ हुई रिलीज, स्पेशल स्क्रीनिंग में जमकर मस्ती

Posted by - September 6, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। फिल्म ‘छिछोरे’ आज यानी शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई है। इस फिल्म सुशांत सिंह राजपूत,…
Priyanka chopra

प्रियंका चोपड़ा जोनस 2021 के बाफ्टा पुरस्कारों के प्रस्तुतकर्ताओं में शामिल

Posted by - April 9, 2021 0
लंदन। फिल्म अभिनेत्री एवं निर्माता प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) जोनस को 74वें ब्रिटिश एकेडमी ऑफ फिल्म एंड टेलिविजन आर्ट्स (बाफ्टा)…