पानीपत के गाने का टीजर जारी

‘पानीपत’ के गाने का टीजर जारी, फिल्म आगामी छह दिसंबर को होगी रिलीज

631 0

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर और अभिनेत्री कृति सनन की फिल्म पानीपत आगामी 6 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। मेकर्स ने शुक्रवार को फिल्म के दूसरे गाने की झलक शेयर की है। शनिवार को पूरे गाने को लांच किया जाएगा। अर्जुन कपूर और कृति सनन ने फिल्म पानीपत के नए गाने ‘मन में शिवा’ का एक टीज़र शेयर किया, साथ ही यह भी बताया कि पूरा गाना शनिवार को रिलीज़ होगा।

इस टीज़र में युद्ध की तैयारी करते अर्जुन कपूर को देखा जा सकता है। इसमें अर्जुन कपूर ने पारंपरिक मराठा अंदाज में ड्रेसिंग की हैं। उनके चेहरा गंभीर और दृढ़ संकल्प से भरा हुआ है। इसे देखकर ऐसा लग रहा है जैसे सदाशिव राव भाऊ लड़ाई के लिए पूरी तरह तैयार है। इससे पहले वह अपने लोगों के साथ भगवान शिव और छत्रपति शिवाजी महाराज की आराधना कर रहे हैं। फिल्म पानीपत का निर्देशन आशुतोष गोवारिकर ने किया है। अर्जुन कपूर इसमें सदाशिव राव भाऊ के रूप में नजर आ रहे हैं। जिन्होंने अफगान राजा अहमद शाह अब्दाली के खिलाफ लड़ाई में सेना का नेतृत्व किया था।

https://www.instagram.com/p/B44rsCCABf-/?utm_source=ig_web_copy_link

फिल्म में अहमद शाह अब्दाली की भूमिका संजय दत्त ने निभाई हैं। वहीं कृति सनन फिल्म में सदाशिव की पत्नी पार्वती बाई की भूमिका में नजर आएंगी। जीनत अमान फिल्म में सकीना बेगम और पद्मिनी कोल्हापुरे गोपिका बाई की भूमिका निभा रही हैं।

फिल्म पानीपत, पानीपत की तीसरी लड़ाई पर आधारित है। यह 1761 में मराठा सेना और अफगान सेना के बीच लड़ा गया था। निर्देशक आशुतोष गोवारिकर पीरियड फिल्म के लिए जाने जाते हैं। आशुतोष गोवारिकर पानीपत से पहले लगान, जोधा अकबर और मोहनजोदड़ो जैसी फ़िल्में बना चुके हैं।

Related Post

'न्याय' स्कीम

कांग्रेस वोटर्स को प्रियंका गांधी का भेजेगी मैसेज, ‘न्याय’ का करेंगी प्रमोशन

Posted by - April 27, 2019 0
नई दिल्ली। कांग्रेस पार्टी ने अपनी ‘न्याय’ स्कीम को प्रमोट करने के लिए प्रियंका गांधी को मनाने का फैसला किया…
आजम खान

2019 में आई गठबंधन की सरकार तो अफसरों से साफ कराऊंगा मायावती के जूते – आजम खान

Posted by - April 15, 2019 0
रामपुर।  संसदीय सीट से बीजेपी प्रत्याशी और ऐक्ट्रेस जया प्रदा पर अश्लील बयान देकर चौतरफा घिरे एसपी नेता आजम खान…