Jennifer

जेनिफर लोपेज ने अपने बच्चे एम्मे के बारे में बताया, उजर्स बोले- momgoal

67 0

लॉस एंजिल्स: हॉलीवुड स्टार जेनिफर लोपेज (Jennifer Lopez) ने एक सार्वजनिक कार्यक्रम के दौरान लिंग-तटस्थ सर्वनामों का उपयोग करते हुए अपने बच्चे एम्मे का परिचय दिया। लॉस एंजिल्स (Los Angeles) डोजर्स फाउंडेशन ब्लू डायमंड गाला में एक प्रदर्शन के लिए दो में से जेनिफर लोपेज (Jennifer Lopez), जुड़वा बच्चों में से एक एम्मे, जिसे वह अपने पूर्व पति मार्क एंथोनी के साथ साझा करती है, जिसने स्थानीय कारणों के लिए 3.6 मिलियन डॉलर जुटाए।

aceshowbiz.com की रिपोर्ट के अनुसार, क्रिस्टीना पेरी के ‘ए थाउज़ेंड इयर्स’ के एक कवर गाने से पहले, उन्होंने “दे/वे” सर्वनामों का उपयोग करते हुए किशोर का परिचय कराया। “पिछली बार जब हमने एक साथ प्रदर्शन किया था तो इस तरह के एक बड़े स्टेडियम में था और मैं उन्हें हर समय मेरे साथ गाने के लिए कहता हूं, और वे नहीं करेंगे। इसलिए यह एक बहुत ही खास अवसर है,” स्टार ने एम्मे का जिक्र करते हुए कहा सुपर बाउल हाफटाइम प्रदर्शन उसने 2020 में एम्मे को मंच पर भी लाया।

52 वर्षीय जेनिफर लोपेज ने एम्मे के बारे में चुटकी ली: “वे बहुत व्यस्त हैं, बुक किया गया है और महंगा है! जब वे बाहर आते हैं तो मुझे इसकी कीमत चुकानी पड़ती है। लेकिन वे हर एक पैसे के लायक हैं क्योंकि वे मेरे सभी समय के पसंदीदा युगल साथी हैं। अगर आप मुझे लिप्त करेंगे।” वायरल हुए एक वीडियो में, 14 वर्षीय ने प्रदर्शन के दौरान इंद्रधनुष के रंग के माइक्रोफोन का इस्तेमाल किया।

एम्मे आगे ब्रूस स्प्रिंगस्टीन की ‘बॉर्न इन द यूएसए’ की एक कविता और अपनी हिट ‘लेट्स गेट लाउड’ के परिचय के लिए जेएलओ में शामिल हुईं। कई लोगों ने जल्दी से मान लिया कि “वे” एमी की पहचान कैसे करते हैं और प्रशंसकों को यह पसंद आया कि जेएलओ एम्मे के सर्वनामों की पसंद का सम्मान करता है। “वे इस तरह एम्मे की पहचान करते हैं।”

7000mAh बैटरी के साथ भारत में लॉन्च होगा Tecno Pova 3

एक ने दोनों के प्रदर्शन पर टिप्पणी करते हुए कहा, “यह जेएलओ उस जानकारी को साझा कर रहा था। उसे अपने बच्चे का समर्थन करते हुए देखना बहुत अच्छा है।” एक और जोर से चिल्लाया: “Awww JLo सर्वनामों का सम्मान करता है।” एक तीसरे व्यक्ति, जो एक माँ भी है, ने JLo को “माँ का लक्ष्य” करार दिया और ट्वीट किया: “मुझे अपने बच्चे के लिए इतनी आसानी से यह कहने पर काम करने की ज़रूरत है। #momgoal #lovemythey।”

पूरे देश में हो रही मोनिका की चर्चा, स्पाइसजेट विमान में बचाई थी कई जान

Related Post

आलिया भट्ट

JNU हमले पर आलिया भट्ट बोलीं- देश में सब ठीक है ये कहना बंद कीजिए

Posted by - January 7, 2020 0
मुंबई। जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) परिसर में नकाबपोश उपद्रवियों द्वारा छात्रों और शिक्षकों पर हमले की देश में निंदा हो…