Jennifer

जेनिफर लोपेज ने अपने बच्चे एम्मे के बारे में बताया, उजर्स बोले- momgoal

245 0

लॉस एंजिल्स: हॉलीवुड स्टार जेनिफर लोपेज (Jennifer Lopez) ने एक सार्वजनिक कार्यक्रम के दौरान लिंग-तटस्थ सर्वनामों का उपयोग करते हुए अपने बच्चे एम्मे का परिचय दिया। लॉस एंजिल्स (Los Angeles) डोजर्स फाउंडेशन ब्लू डायमंड गाला में एक प्रदर्शन के लिए दो में से जेनिफर लोपेज (Jennifer Lopez), जुड़वा बच्चों में से एक एम्मे, जिसे वह अपने पूर्व पति मार्क एंथोनी के साथ साझा करती है, जिसने स्थानीय कारणों के लिए 3.6 मिलियन डॉलर जुटाए।

aceshowbiz.com की रिपोर्ट के अनुसार, क्रिस्टीना पेरी के ‘ए थाउज़ेंड इयर्स’ के एक कवर गाने से पहले, उन्होंने “दे/वे” सर्वनामों का उपयोग करते हुए किशोर का परिचय कराया। “पिछली बार जब हमने एक साथ प्रदर्शन किया था तो इस तरह के एक बड़े स्टेडियम में था और मैं उन्हें हर समय मेरे साथ गाने के लिए कहता हूं, और वे नहीं करेंगे। इसलिए यह एक बहुत ही खास अवसर है,” स्टार ने एम्मे का जिक्र करते हुए कहा सुपर बाउल हाफटाइम प्रदर्शन उसने 2020 में एम्मे को मंच पर भी लाया।

52 वर्षीय जेनिफर लोपेज ने एम्मे के बारे में चुटकी ली: “वे बहुत व्यस्त हैं, बुक किया गया है और महंगा है! जब वे बाहर आते हैं तो मुझे इसकी कीमत चुकानी पड़ती है। लेकिन वे हर एक पैसे के लायक हैं क्योंकि वे मेरे सभी समय के पसंदीदा युगल साथी हैं। अगर आप मुझे लिप्त करेंगे।” वायरल हुए एक वीडियो में, 14 वर्षीय ने प्रदर्शन के दौरान इंद्रधनुष के रंग के माइक्रोफोन का इस्तेमाल किया।

एम्मे आगे ब्रूस स्प्रिंगस्टीन की ‘बॉर्न इन द यूएसए’ की एक कविता और अपनी हिट ‘लेट्स गेट लाउड’ के परिचय के लिए जेएलओ में शामिल हुईं। कई लोगों ने जल्दी से मान लिया कि “वे” एमी की पहचान कैसे करते हैं और प्रशंसकों को यह पसंद आया कि जेएलओ एम्मे के सर्वनामों की पसंद का सम्मान करता है। “वे इस तरह एम्मे की पहचान करते हैं।”

7000mAh बैटरी के साथ भारत में लॉन्च होगा Tecno Pova 3

एक ने दोनों के प्रदर्शन पर टिप्पणी करते हुए कहा, “यह जेएलओ उस जानकारी को साझा कर रहा था। उसे अपने बच्चे का समर्थन करते हुए देखना बहुत अच्छा है।” एक और जोर से चिल्लाया: “Awww JLo सर्वनामों का सम्मान करता है।” एक तीसरे व्यक्ति, जो एक माँ भी है, ने JLo को “माँ का लक्ष्य” करार दिया और ट्वीट किया: “मुझे अपने बच्चे के लिए इतनी आसानी से यह कहने पर काम करने की ज़रूरत है। #momgoal #lovemythey।”

पूरे देश में हो रही मोनिका की चर्चा, स्पाइसजेट विमान में बचाई थी कई जान

Related Post

जूही चावला

ईगो के कारण ‘राजा हिंदुस्तानी’ और ‘दिल तो पागल है’ फिल्म को ठुकराया : जूही चावला

Posted by - March 18, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री जूही चावला ने बताया कि उन्हें पहले सुपरहिट फिल्म राजा हिंदुस्तानी और दिल तो पागल है में…
भूलभुलैया 2

‘भूलभुलैया 2’ की शूटिंग में चुड़ैलों के बीच रोमांटिक पोज में दिखे कार्तिक-कियारा

Posted by - March 1, 2020 0
नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन और अभिनेत्री कियारा आडवाणी फिलहाल अपनी आगामी फिल्म ‘भूलभुलैया 2’ की शूटिंग में व्यस्त…

अक्षय कुमार को स्टार बनाया है उनके डेडिकेशन ने निहारिका रायज़ादा

Posted by - July 1, 2019 0
टैलेंटेड अभिनेत्री निहारिका रायजादा, जो अपनी अपकमिंग फिल्म “सूर्यवंशी” में अक्षय कुमार के साथ एक्शन थ्रिलर फिल्म में नजर आने…
Esha Gupta

समुद्र के किनारे पर ईशा गुप्ता ने ब्लैक बिकिनी में लगाई आग, दिख रही हॉट

Posted by - July 3, 2022 0
मुंबई: आश्रम 3 अभिनेत्री ईशा गुप्ता (Esha Gupta) अपने प्रभावशाली पलों को साझा करके अपने प्रशंसकों को बंधे रखती है।…