Tecno

7000mAh बैटरी के साथ भारत में लॉन्च होगा Tecno Pova 3

52 0

नई दिल्ली: टेक्नो ने भारत में टेक्नो पोवा Tecno Pova 3 स्मार्टफोन लॉन्च करने की घोषणा कर दी है। कंपनी के अनुसार, Tecno Pova 3 एक गेमिंग ओरिएंटेड स्मार्टफोन है और यह भारत का पहला स्मार्टफोन है, जिसमें 7,000 MAH की बैटरी है। Tecno का नया स्मार्टफोन फिलीपींस में पिछले महीने से ही उपलब्ध था। मीडियाटेक चिपसेट द्वारा संचालित, यह डिवाइस 50MP के प्राइमरी कैमरे के साथ आता है। यहां आपको Tecno Pova 3 स्मार्टफोन के बारे में जानने की जरूरत है।

कीमत और उपलब्धता

Tecno Pova 3 भारत में 27 जून से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। खरीदार Amazon.com से स्मार्टफोन खरीद सकेंगे। कंपनी Tecno Pova 3 को दो रैम और स्टोरेज कॉन्फ़िगरेशन – 4GB + 64GB और 6GB + 128GB में पेश कर रही है। स्मार्टफोन के बेस मॉडल की कीमत 11,499 रुपये रखी गई है। स्मार्टफोन दो कलर ऑप्शन- इको ब्लैक और टेक सिल्वर में उपलब्ध होगा।

टेक्नो पोवा 3 स्पेसिफिकेशंस

Tecno Pova 3 में 1080 X 2460 पिक्सल रेजोल्यूशन और 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.9-इंच का फुल HD+ डॉट-इन डिस्प्ले है। हुड के तहत, स्मार्टफोन मीडियाटेक हेलियो G88 चिपसेट द्वारा संचालित होता है जिसे माली G52 CPU के साथ जोड़ा जाता है। SoC को 6GB तक रैम के साथ जोड़ा गया है जिसे वस्तुतः 11GB तक बढ़ाया जा सकता है।

पूरे देश में हो रही मोनिका की चर्चा, स्पाइसजेट विमान में बचाई थी कई जान

जब कैमरे की बात आती है, तो Tecno Pova 3 में पीछे की तरफ 50MP प्राइमरी सेंसर और क्वाड फ्लैश के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है। वीडियो कॉल और सेल्फी के लिए, डिवाइस में फ्रंट में 8MP का पंच-होल कैमरा है। Tecno Pova 3 में 7,000mAh की बैटरी है जो 33W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

राहुल गांधी की आज चौथी पेशी, ईडी पर कांग्रेस का बड़ा आरोप

Related Post

योगेंद्र यादव का तंज, कहा- डिबेट में आने पर भाजपा प्रवक्ता खुद को एंकर समझ लेते हैं

Posted by - August 7, 2021 0
मोदी सरकार द्वारा पारित कृषि कानून को लेकर किसानों का प्रदर्शन जारी है, इसी मुद्दे को लेकर स्वराज इंडिया के…

खुद के साथ दुनिया की जरूरत पूरी करने के लिए आत्मनिर्भर भारत अभियान: PM मोदी

Posted by - February 20, 2021 0
नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने शनिवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए नीति आयोग की गवर्निंग काउंसिल की…

राकेश टिकैत ने किया मजबूत भू-कानून का समर्थन, भाजपा पर लगाया बाहरी लोगो को जमीन बेचने का आरोप

Posted by - August 11, 2021 0
भारतीय किसान यूनियन के प्रवक्ता राकेश टिकैत ने उत्तराखंड में मजबूत भू-कानून का समर्थन किया है। राकेश टिकैत ने आरोप लगाया…