Site icon News Ganj

7000mAh बैटरी के साथ भारत में लॉन्च होगा Tecno Pova 3

Tecno

Tecno

नई दिल्ली: टेक्नो ने भारत में टेक्नो पोवा Tecno Pova 3 स्मार्टफोन लॉन्च करने की घोषणा कर दी है। कंपनी के अनुसार, Tecno Pova 3 एक गेमिंग ओरिएंटेड स्मार्टफोन है और यह भारत का पहला स्मार्टफोन है, जिसमें 7,000 MAH की बैटरी है। Tecno का नया स्मार्टफोन फिलीपींस में पिछले महीने से ही उपलब्ध था। मीडियाटेक चिपसेट द्वारा संचालित, यह डिवाइस 50MP के प्राइमरी कैमरे के साथ आता है। यहां आपको Tecno Pova 3 स्मार्टफोन के बारे में जानने की जरूरत है।

कीमत और उपलब्धता

Tecno Pova 3 भारत में 27 जून से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। खरीदार Amazon.com से स्मार्टफोन खरीद सकेंगे। कंपनी Tecno Pova 3 को दो रैम और स्टोरेज कॉन्फ़िगरेशन – 4GB + 64GB और 6GB + 128GB में पेश कर रही है। स्मार्टफोन के बेस मॉडल की कीमत 11,499 रुपये रखी गई है। स्मार्टफोन दो कलर ऑप्शन- इको ब्लैक और टेक सिल्वर में उपलब्ध होगा।

टेक्नो पोवा 3 स्पेसिफिकेशंस

Tecno Pova 3 में 1080 X 2460 पिक्सल रेजोल्यूशन और 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.9-इंच का फुल HD+ डॉट-इन डिस्प्ले है। हुड के तहत, स्मार्टफोन मीडियाटेक हेलियो G88 चिपसेट द्वारा संचालित होता है जिसे माली G52 CPU के साथ जोड़ा जाता है। SoC को 6GB तक रैम के साथ जोड़ा गया है जिसे वस्तुतः 11GB तक बढ़ाया जा सकता है।

पूरे देश में हो रही मोनिका की चर्चा, स्पाइसजेट विमान में बचाई थी कई जान

जब कैमरे की बात आती है, तो Tecno Pova 3 में पीछे की तरफ 50MP प्राइमरी सेंसर और क्वाड फ्लैश के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है। वीडियो कॉल और सेल्फी के लिए, डिवाइस में फ्रंट में 8MP का पंच-होल कैमरा है। Tecno Pova 3 में 7,000mAh की बैटरी है जो 33W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

राहुल गांधी की आज चौथी पेशी, ईडी पर कांग्रेस का बड़ा आरोप

Exit mobile version