Congress

राहुल गांधी की आज चौथी पेशी, ईडी पर कांग्रेस का बड़ा आरोप

303 0

नई दिल्ली: राहुल गांधी (Rahul Gandhi) आज नेशनल हेराल्ड (National Herald) मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) के समक्ष अपनी चौथी पेशी कर रहे थे, कांग्रेस (Congress) ने सोमवार को जांच एजेंसी पर “चमक और प्यारी” योजना चलाने का आरोप लगाया। कांग्रेस (Congress) महासचिव अजय माकन ने यहां एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा, “एजेंसियां ​​सरकार के खिलाफ बोलने वालों पर दबाव बना रही थीं, लेकिन हेमंत बिस्वा सरमा और अन्य जैसे भाजपा में शामिल होने वाले नेताओं के पीछे कोई ईडी या सीबीआई नहीं थी। यह है। उनके लिए ‘चमक और प्यारी’ योजना।”

कांग्रेस ने कहा कि वह ईडी की कार्रवाई और अग्निपथ के खिलाफ जंतर-मंतर पर अपना सत्याग्रह जारी रखेगी। आरोप लगाया कि पुलिस उन्हें निर्धारित स्थान पर नहीं जाने दे रही है। जयराम रमेश ने रविवार को ट्वीट किया था, “कल देश भर में लाखों कांग्रेस कार्यकर्ता युवा विरोधी अग्निपथ योजना के खिलाफ और मोदी सरकार की प्रतिशोध की राजनीति के खिलाफ अपने नेता श्री राहुल गांधी, सांसद को निशाना बनाकर शांतिपूर्ण विरोध जारी रखेंगे।” उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस का एक प्रतिनिधिमंडल शाम को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मुलाकात करेगा।

ताइवान में लगा झटका, 6.0 तीव्रता का आया भूकंप

इससे पहले रविवार को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने केंद्र सरकार की रक्षा बलों में भर्ती की नई योजना के खिलाफ दिल्ली के जंतर मंतर पर कांग्रेस के विरोध का नेतृत्व किया। कांग्रेस के कई शीर्ष नेताओं ने ‘सत्याग्रह’ में भाग लिया और सरकार से अग्निपथ योजना को वापस लेने की मांग की। कांग्रेस नेताओं ने कहा कि सरकार को इस योजना को तुरंत वापस लेना चाहिए क्योंकि यह युवाओं के लिए अच्छा नहीं है।

गृह मंत्रालय आज साइबर सुरक्षा और राष्ट्रीय सुरक्षा पर आयोजित करेगा सम्मेलन

Related Post

कौन है निर्भया?

बलिया के सीएमओ ने निर्भया के दादा से किया सवाल- कौन है निर्भया, क्यूं गई दिल्ली?

Posted by - February 12, 2020 0
बलिया। निर्भया प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर डॉक्टरों और बुनियादी सुविधाओं की मांग को लेकर ग्रामीण धरने पर बैठे थे। इसके…
Samadhan saptah

ऊर्जा मंत्री ने नंगी एलटी लाइनों को एबी केबिल से बदलने के निर्देश दिए

Posted by - August 26, 2022 0
लखनऊ। प्रदेश के नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री एके शर्मा (AK Sharma) ने ग्रामीण क्षेत्रों में गुणवत्तापूर्ण विद्युत आपूर्ति सुनिश्चित…
CM Dhami

सीएम धामी ने मेधावी छात्र-छात्राओं, खिलाड़ियों एवं एनसीसी कैडेट्स से की वार्ता

Posted by - November 13, 2022 0
पिथौरागढ़। अपने दो दिवसीय जनपद भ्रमण के दौरान मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने रविवार को पिथौरागढ़ स्थित वन…