Congress

राहुल गांधी की आज चौथी पेशी, ईडी पर कांग्रेस का बड़ा आरोप

103 0

नई दिल्ली: राहुल गांधी (Rahul Gandhi) आज नेशनल हेराल्ड (National Herald) मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) के समक्ष अपनी चौथी पेशी कर रहे थे, कांग्रेस (Congress) ने सोमवार को जांच एजेंसी पर “चमक और प्यारी” योजना चलाने का आरोप लगाया। कांग्रेस (Congress) महासचिव अजय माकन ने यहां एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा, “एजेंसियां ​​सरकार के खिलाफ बोलने वालों पर दबाव बना रही थीं, लेकिन हेमंत बिस्वा सरमा और अन्य जैसे भाजपा में शामिल होने वाले नेताओं के पीछे कोई ईडी या सीबीआई नहीं थी। यह है। उनके लिए ‘चमक और प्यारी’ योजना।”

कांग्रेस ने कहा कि वह ईडी की कार्रवाई और अग्निपथ के खिलाफ जंतर-मंतर पर अपना सत्याग्रह जारी रखेगी। आरोप लगाया कि पुलिस उन्हें निर्धारित स्थान पर नहीं जाने दे रही है। जयराम रमेश ने रविवार को ट्वीट किया था, “कल देश भर में लाखों कांग्रेस कार्यकर्ता युवा विरोधी अग्निपथ योजना के खिलाफ और मोदी सरकार की प्रतिशोध की राजनीति के खिलाफ अपने नेता श्री राहुल गांधी, सांसद को निशाना बनाकर शांतिपूर्ण विरोध जारी रखेंगे।” उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस का एक प्रतिनिधिमंडल शाम को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मुलाकात करेगा।

ताइवान में लगा झटका, 6.0 तीव्रता का आया भूकंप

इससे पहले रविवार को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने केंद्र सरकार की रक्षा बलों में भर्ती की नई योजना के खिलाफ दिल्ली के जंतर मंतर पर कांग्रेस के विरोध का नेतृत्व किया। कांग्रेस के कई शीर्ष नेताओं ने ‘सत्याग्रह’ में भाग लिया और सरकार से अग्निपथ योजना को वापस लेने की मांग की। कांग्रेस नेताओं ने कहा कि सरकार को इस योजना को तुरंत वापस लेना चाहिए क्योंकि यह युवाओं के लिए अच्छा नहीं है।

गृह मंत्रालय आज साइबर सुरक्षा और राष्ट्रीय सुरक्षा पर आयोजित करेगा सम्मेलन

Related Post

2022 चुनाव के लिए सपा की थीम सॉन्ग:’नई हवा है, नई सपा है’, ‘नए वक्त की नई पुकार है’..

Posted by - February 20, 2021 0
लखनऊ। 2022 के विधानसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश की सत्ता पर काबिज होने का सपना देख रही समाजवादी पार्टी ने…

प्रदेश में विकास का बिछा जाल, हर घर पहुंची विकास की रौशनी : केशव मौर्य

Posted by - November 13, 2021 0
उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री एवं लोकनिर्माण मंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने शनिवार को कांग्रेस, सपा और बसपा पर जमकर हमला…
Suresh Khanna

LIVE UP Budget 2021: वित्त मंत्री सुरेश कुमार खन्ना ने पेश क‍िया 5.5 लाख करोड़ का बजट

Posted by - February 22, 2021 0
लखनऊ । उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार सोमवार को विधानमंडल के बजट सत्र में भारी भरकम बजट पेश करेगी।…