Mithali

शाबाश मिठू का ट्रेलर आउट, मिताली की कहानी आपके दिल पर करेगी राज

73 0

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू और महान क्रिकेटर मिताली राज (Mithali Raj) के जीवन पर आधारित फिल्म शाबाश मिठू (Shabaash Mithu) ने आज अपना ट्रेलर लॉन्च कर दिया है। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अपने रिकॉर्ड तोड़ 23 साल लंबे करियर के लिए जानी जाने वाली मिताली राज (Mithali Raj) ने वनडे में 10000 से ज्यादा रन बनाए। यह फिल्म एक महान क्रिकेटर बनने की उनकी यात्रा और दुनिया भर में अरबों लड़कियों और महिलाओं के लिए प्रेरणा का अनुसरण करती है। फिल्म हाल ही में सेवानिवृत्त हुए आइकन के लिए समर्पित है।

ट्रेलर में ‘नज़रिया बदलो, खेल बदल गया’ का संदेश सम्मोहक संवादों और मिताली की भूमिका निभाने वाली प्रतिभाशाली तापसी की झलकियों के साथ पूरी दृढ़ता के साथ समाहित है। अभिनेता को उनके पावर-पैक प्रदर्शन और मानदंडों को चुनौती देने वाली फिल्मों की पसंद के लिए जाना जाता है। भारत के सबसे प्रतिष्ठित क्रिकेटरों में से एक, सौरव गांगुली द्वारा काफी चर्चा के बीच आज ट्रेलर लॉन्च किया गया।

श्रीजीत मुखर्जी द्वारा निर्देशित और वायकॉम18 स्टूडियो द्वारा निर्मित यह फिल्म 15 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। 8 जून को, भारतीय महिला राष्ट्रीय क्रिकेट टीम की टेस्ट और एकदिवसीय कप्तान मिताली राज ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास की घोषणा की। मिताली ने महिला एकदिवसीय मैचों में अग्रणी रन बनाने वाली खिलाड़ी के रूप में संन्यास ले लिया। उन्होंने 232 मैचों में 50.68 की औसत से 7805 रन बनाकर भारत का प्रतिनिधित्व किया। टेस्ट में मिताली ने 12 मैचों में 43.68 की शानदार औसत से 699 रन बनाए हैं। उनके नाम 89 T20I में 2364 रन हैं।

अग्निपथ विरोध के बीच, आनंद महिंद्रा ने खोला अग्निवीर के लिए रोजगार

2002 में पदार्पण करने वाली मिताली को सबसे महान भारतीय महिला बल्लेबाज माना जाता है। उन्होंने 50 ओवर के दो विश्व कप में टीम की कप्तानी की। 16 साल की उम्र में, राज ने वनडे डेब्यू पर नाबाद 114 रन बनाए और जल्द ही खुद को भारत के बल्लेबाजी क्रम में एक महत्वपूर्ण रुकावट के रूप में स्थापित कर लिया। अक्टूबर 2019 में, 36 साल की राज एकदिवसीय क्रिकेट में दो दशक पूरे करने वाली पहली महिला बनीं।

जम्मू-कश्मीर में दो अलग-अलग जगह मुठभेड़, तीन आतंकवादी ढेर

मिताली ने बीते बुधवार, 8 जून को सोशल मीडिया पर कहा, मैं इंडिया ब्लूज़ पहनने की यात्रा पर एक छोटी लड़की के रूप में निकली क्योंकि आपके देश का प्रतिनिधित्व करना सर्वोच्च सम्मान है। यात्रा उतार-चढ़ाव से भरी थी। प्रत्येक घटना ने मुझे कुछ अनोखा सिखाया और पिछले 23 वर्षों में सबसे अधिक रहा है मेरे जीवन के पूरे, चुनौतीपूर्ण और सुखद वर्ष।

Related Post

फूट-फूट कर रोते हुए बोलीं राखी सावंत, मेरी हालत पर जरा भी तरस नहीं आता

Posted by - September 23, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत ने शादी के बाद से कई वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किये हैं जिससे…
Diljit Dosanjh

दिलजीत दोसांझ अपनी अपकमिंग फिल्म में निभाएंगे प्रेग्नेंट पुरुष का किरदार

Posted by - September 1, 2020 0
फेमस सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ की एक्टिंग को बहुत पसंद किया जाता है। उन्होंने पिछले कुछ सालों में कई…

नीरज चोपड़ा ने रिएलिटी शो में किया डांस, राघव को सिखाए देसी स्टेप्स

Posted by - September 27, 2021 0
नई दिल्ली। टोक्यो ओलंपिक में स्वर्ण पदक जीतकर इतिहास रचने वाले भारत के जेवलिन थ्रोअर नीरज चोपड़ा इन दिनों खूब…