Bengali

बंगाली अभिनेत्री को पॉकेटमारी के आरोप में पुलिस ने किया गिरफ्तार

295 0

कोलकाता: बंगाली अभिनेत्री रूपा दत्ता (Bengali actress Roopa Dutta) को अंतरराष्ट्रीय कोलकाता पुस्तक मेले (International Kolkata Book Fair) के आयोजन स्थल पर ध्यान भटकाने के आरोप में पुलिस (Police) ने गिरफ्तार कर लिया है। बिधान नगर उत्तर पुलिस थाने के एक अधिकारी ने रविवार को बताया कि टेलीविजन धारावाहिकों में अभिनय कर चुकीं दत्ता को शनिवार को उस समय गिरफ्तार किया गया जब वो पुलिसकर्मी को देख कर एक पर्स कूड़ेदान में फेंका। फिर उसे हिरासत में लिया गया और पूछताछ की गई, जिसके दौरान उसके उत्तरों में विसंगतियां पाई गईं।

उन्होंने बताया कि तलाशी के दौरान उसके बैग से कई पर्स और 75,000 रुपये नकद मिले। अधिकारी ने कहा, “महिला को ‘केपमारी’ (ध्यान भटकाने की चोरी) के सिलसिले में गिरफ्तार किया गया है और यह पता लगाने के लिए आगे की जांच चल रही है कि क्या अपराध से और लोग जुड़े हैं।”

यह भी पढ़ें : रंग बिरंगी बिकनी पहन कर उर्रफी ने इंस्टाग्राम पर बढ़ाई गर्मी

दत्ता ने पहले फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप पर यौन उत्पीड़न का गलत आरोप लगाने के बाद सूप में था, जबकि सोशल मीडिया पर एक अन्य व्यक्ति के साथ अपनी बातचीत के स्क्रीनशॉट साझा किए, जिसने प्रसिद्ध निर्देशक के साथ पहला नाम साझा किया था।

Related Post

रिचर्ड मैडेन: ‘बॉडीगार्ड’ के लिए जीता गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड

Posted by - January 7, 2019 0
लॉस एंजेलिस। मशहूर कॉमेडियन एक्ट्रेस कैरल बर्नेट जिन्होंने दशकों तक दर्शकों को खूब हंसाया है उन्हें गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड समारोह…
एवेंजर्स एंडगेम

‘एवेंजर्स एंडगेम’ ने अब तक कमा लिए इतने करोड़, 8 दिन में तोड़े सभी रिकॉर्ड

Posted by - May 4, 2019 0
एंटरटेनमेंट डेस्क। ‘एवेंजर्स एंडगेम’ ने भारत में अपनी रिलीज के साथ 8वें दिन यानी पिछले शुक्रवार को करीब 18 करोड़…