Prerna Arora

प्रेरणा अरोड़ा पर ED का शिकंजा, मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में केस दर्ज

126 0

मुंबई: बॉलीवुड फिल्म प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा (Prerna Arora) पर प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने बुधवार को कड़ी कार्रवाई की है। प्रेरणा अरोड़ा के खिलाफ ईडी ने 31.6 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है। ED ने उन्हें आज बुधवार को तलब किया था, लेकिन वह पेश नहीं हुई। प्रेरणा ने अपने वकील विवेक वासवानी के माध्यम से प्रवर्तन निदेशालय से कहा था कि, इन दिनों किसी ऑफिशियल काम से बाहर गई हूं, पेश होने के लिए थोड़ा समय चाहिए।

फिल्मफेयर ने बताया कि, बॉलीवुड से लेकर साउथ तक काम करने में ट्रांसपैरेंसी और बकाए को लेकर उन्हें कई बार अलोचनाओं का सामना करना पड़ता है। पिछल साल वास भगनानी ने उनके खिलाफ केस दर्ज कराया था। आरोप लगाया था कि उनकी वजह से 31.6 करोड़ रुपए का नुकसान हुआ था क्योंकि उन्होंने ‘पैडमैन’ और ‘केदारनाथ’ के राइट्स से वापस ले लिए थे। प्रेरणा ने बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों को प्रोड्यूस किया है। उन्होंने अक्षय कुमार, सलमान खान और जॉन अब्राहम जैसे बड़े स्टार्स की फिल्में भी प्रोड्यूस की हैं।

आपको बता दें कि, आर्थिक अपराध शाखा (ईओडब्ल्यू) के अधिकारियों ने वाशु भगनानी को 31.6 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी के आरोप में फिल्म प्रोडक्शन हाउस, क्रियाज एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड की निदेशक प्रेरणा अरोड़ा को गिरफ्तार किया था।

प्रदेशभर में चिल्ड्रन ट्रैफिक पार्क बनाए जाने के निर्देश: एस. एस. संधु

Related Post

Miscreant

उपद्रवियों की खैर नहीं, हिंसा करने वाले 304 उपद्रवी गिरफ्तार, देखें लिस्ट

Posted by - June 12, 2022 0
लखनऊ: जुमे की नमाज के बाद बवाल करने वाले उपद्रवियों (Miscreant) को यूपी पुलिस (UP Police) ढूंढ-ढूंढकर गिरफ्तार (Arrested) कर…
Pulwama

पुलवामा में आतंकी हमला, पंजाब के दो लोगों को मारी गोली

Posted by - April 4, 2022 0
जम्मू-कश्मीर: जम्मू-कश्मीर (Jammu-kashmir) के पुलवामा (Pulwama) जिले में रविवार शाम को हुए एक आतंकवादी हमले में दो गैर-स्थानीय मजदूर घायल…