Prerna Arora

प्रेरणा अरोड़ा पर ED का शिकंजा, मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में केस दर्ज

240 0

मुंबई: बॉलीवुड फिल्म प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा (Prerna Arora) पर प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने बुधवार को कड़ी कार्रवाई की है। प्रेरणा अरोड़ा के खिलाफ ईडी ने 31.6 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है। ED ने उन्हें आज बुधवार को तलब किया था, लेकिन वह पेश नहीं हुई। प्रेरणा ने अपने वकील विवेक वासवानी के माध्यम से प्रवर्तन निदेशालय से कहा था कि, इन दिनों किसी ऑफिशियल काम से बाहर गई हूं, पेश होने के लिए थोड़ा समय चाहिए।

फिल्मफेयर ने बताया कि, बॉलीवुड से लेकर साउथ तक काम करने में ट्रांसपैरेंसी और बकाए को लेकर उन्हें कई बार अलोचनाओं का सामना करना पड़ता है। पिछल साल वास भगनानी ने उनके खिलाफ केस दर्ज कराया था। आरोप लगाया था कि उनकी वजह से 31.6 करोड़ रुपए का नुकसान हुआ था क्योंकि उन्होंने ‘पैडमैन’ और ‘केदारनाथ’ के राइट्स से वापस ले लिए थे। प्रेरणा ने बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों को प्रोड्यूस किया है। उन्होंने अक्षय कुमार, सलमान खान और जॉन अब्राहम जैसे बड़े स्टार्स की फिल्में भी प्रोड्यूस की हैं।

आपको बता दें कि, आर्थिक अपराध शाखा (ईओडब्ल्यू) के अधिकारियों ने वाशु भगनानी को 31.6 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी के आरोप में फिल्म प्रोडक्शन हाउस, क्रियाज एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड की निदेशक प्रेरणा अरोड़ा को गिरफ्तार किया था।

प्रदेशभर में चिल्ड्रन ट्रैफिक पार्क बनाए जाने के निर्देश: एस. एस. संधु

Related Post

बिग बॉस 13

बिग बॉस 13: सिद्धार्थ शुक्ला की जीत के पीछे गर्लफ्रेंड का हाथ, यूजर्स ने किया ट्रोल

Posted by - February 17, 2020 0
एंटरटेनमेंट डेस्क। ‘बिग बॉस 13’ के खत्म होने के बाद इसका फिनाले 15 फरवरी को हो गया हैं। लेकिन शो…
हरीश शेट्टी

हरीश शेट्टी के अंबागोपाल फाउंडेशन नामक कैंसर पहल को बॉलीवुड और राजनीतिक सेलिब्रिटीज ने किया सपोर्ट

Posted by - February 6, 2020 0
बॉलीवुड और पॉलिटिकल जगत की जानी मानी हस्तियां मुंबई में हरीश शेट्टी के अंबागोपाल फाउंडेशन नामक कैंसर पहल के लॉन्च को…