Prerna Arora

प्रेरणा अरोड़ा पर ED का शिकंजा, मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में केस दर्ज

261 0

मुंबई: बॉलीवुड फिल्म प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा (Prerna Arora) पर प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने बुधवार को कड़ी कार्रवाई की है। प्रेरणा अरोड़ा के खिलाफ ईडी ने 31.6 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है। ED ने उन्हें आज बुधवार को तलब किया था, लेकिन वह पेश नहीं हुई। प्रेरणा ने अपने वकील विवेक वासवानी के माध्यम से प्रवर्तन निदेशालय से कहा था कि, इन दिनों किसी ऑफिशियल काम से बाहर गई हूं, पेश होने के लिए थोड़ा समय चाहिए।

फिल्मफेयर ने बताया कि, बॉलीवुड से लेकर साउथ तक काम करने में ट्रांसपैरेंसी और बकाए को लेकर उन्हें कई बार अलोचनाओं का सामना करना पड़ता है। पिछल साल वास भगनानी ने उनके खिलाफ केस दर्ज कराया था। आरोप लगाया था कि उनकी वजह से 31.6 करोड़ रुपए का नुकसान हुआ था क्योंकि उन्होंने ‘पैडमैन’ और ‘केदारनाथ’ के राइट्स से वापस ले लिए थे। प्रेरणा ने बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों को प्रोड्यूस किया है। उन्होंने अक्षय कुमार, सलमान खान और जॉन अब्राहम जैसे बड़े स्टार्स की फिल्में भी प्रोड्यूस की हैं।

आपको बता दें कि, आर्थिक अपराध शाखा (ईओडब्ल्यू) के अधिकारियों ने वाशु भगनानी को 31.6 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी के आरोप में फिल्म प्रोडक्शन हाउस, क्रियाज एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड की निदेशक प्रेरणा अरोड़ा को गिरफ्तार किया था।

प्रदेशभर में चिल्ड्रन ट्रैफिक पार्क बनाए जाने के निर्देश: एस. एस. संधु

Related Post

Karthik Aryan

कार्तिक आर्यन ने पीएम केयर्स फंड में 1 करोड़ रुपये दिए, मैं जो भी हूं, भारत की वजह से

Posted by - March 30, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन ने कोरोना वायरस (कोविड-19) के खिलाफ लड़ाई में पीएम केयर्स फंड में एक करोड़ रुपए…