Malaika Arora

मलाइका अरोड़ा का हुआ कार हादसा, अस्पताल से आई बड़ी खबर

54 0

मुंबई: बॉलीवुड डीवा मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का बीते शनिवार को एक्सीडेंट (Accident) की खबर सामने आने से करोड़ों फैंस की धड़कनें थम गई थी। मलाइका का बीते दिन खोपोली एक्सप्रेसवे पर कार एक्सीडेंट हो गया था, जिसके बाद उन्हें अपोलो अस्पताल (Apollo Hospital) में भर्ती कराया गया था। इस दुर्घटना में मलाइका को मामूली चोटें आई थीं।

अपोलो अस्पताल के अनुसार आज रविवार सुबह उन्हें छुट्टी दे दी गई है। मलाइका का सीटी स्कैन भी हुआ जो ‘ठीक निकला’। इससे पहले, टीओआई के अनुसार, मलाइका की बहन, अभिनेता अमृता अरोड़ा ने कहा कि मलाइका ‘बेहतर हो रही थी’। खबरों के मुताबिक, अभिनेत्री मलाइका के माथे पर मामूली चोटें हैं; सीटी स्कैन ठीक हो गया है और वह फिलहाल ठीक है। अभिनेता को रात के लिए निगरानी में रखा जाएगा और कल सुबह छुट्टी दे दी जाएगी: अपोलो अस्पताल।”

यह भी पढ़ें : मस्जिदों में बंद करें लाउडस्पीकर, नहीं तो फूल वॉल्यूम में बजाएंगे हनुमान चालीसा

पनवेल के पास मलाइका अरोड़ा की कार की टक्कर हो गई। उसके चालक ने अपने वाहन से नियंत्रण खो दिया और राज ठाकरे की बैठक के लिए पुणे से जा रहे तीन या चार मनसे पदाधिकारियों से टकरा गया। महाराष्ट्र निर्माण सेना के एक अधिकारी के अनुसार, इस घटना में मलाइका अरोड़ा के सिर में चोटें आईं और उन्हें मनसे कोल्हापुर के संपर्क अध्यक्ष जयराज लांडगे द्वारा नवी मुंबई के एक अस्पताल में ले जाया गया। शनिवार दोपहर मलाइका ने एक फैशन शो में शिरकत की। अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर वह इस मौके की तस्वीरें और वीडियो पोस्ट की है।

यह भी पढ़ें : Ramadan Mubarak: आज रोज़े का पहला दिन, सेहरी और इफ्तार का देखें समय

 

Related Post

Bhumi Pednekar

फिल्म ‘दुर्गामती’ में लीड रोल में भूमि पेडनेकर, पसंदीदा अभिनेत्री बनी

Posted by - December 5, 2020 0
नई दिल्ली। बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) के करियर के लिहाज से पांच साल बेहद शानदार रहे।…
rakul preet singh

दिल्ली हाईकोर्ट ने अभिनेत्री रकुल प्रीत की याचिका पर केेंद्र सहित इनको भेजा नोटिस

Posted by - September 17, 2020 0
नई दिल्ली। बॉलीवुड में ड्रग्स मामले को लेकर अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह का भी नाम आना शुरू हो गया था,…