PM Narendra Modi

फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ एक बार फिर से 15 अक्टूबर को सिनेमाघरों में होगी रिलीज

848 0

 

मुंबई।  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भूमिका वाली फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ (PM Narendra Modi) एक बार फिर से सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। 7 महीने बाद 15 अक्टूबर को फिर से खुलने जा रहे है। सिनेमाघरों में यह फिल्म फिर से बड़े पर्दे पर नजर आएगी। पीएम नरेंद्र मोदी की भूमिका बॉलीवुड ​अभिनेता विवेक ओबेराय ने निभाई है।

ओमंग कुमार द्वारा निर्देशित यह फिल्म 2019 में रिलीज हुई थी। इसमें मोदी के गुजरात के मुख्यमंत्री बनने से लेकर 2014 के लोकसभा चुनावों में ऐतिहासिक जीत हासिल करने तक के सफर को दिखाया गया है।

पेट्रोल और डीजल की कीमतें लगातार आठवें नहीं हुआ कोई बदलाव

ओमंग कुमार ने कहा कि मैं खुश और संतुष्ट हूं कि सिनेमाघर फिर से खुलने जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि हम अपनी फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ को फिर से रिलीज कर रहे हैं। हमने इस फिल्म को बनाने में बहुत मेहनत की है और जो लोग इसे देखने से चूक गए थे, उन्हें अब इसे देखने का मौका मिल जाएगा। हम चाहते हैं कि हमारी कड़ी मेहनत से बनाई गई फिल्म को हर एक व्यक्ति देखे।

इस फिल्म में बोमन ईरानी, दर्शन कुमार, मनोज जोशी, प्रशांत नारायणन, जरीना वहाब, बरखा बिष्ट सेनगुप्ता, अंजन श्रीवास्तव, यतीन कारेकर, राजेश गुप्ता और अक्षत आर.सलूजा भी हैं।

सना खान ने बॉलीवुड इंडस्ट्री किया गुडबाय, मानवता की सेवा को बताया लक्ष्य

फिल्म के सह-निर्माता संदीप सिंह ने कहा कि सिनेमाघरों के फिर से खुलते ही आज के दौर के सबसे अधिक प्रेरणादायी नेता की कहानी को देखने से बेहतर क्या हो सकता है? चूंकि रिलीज के समय कुछ राजनैतिक एजेंडों के चलते कई लोग इस फिल्म को नहीं देख पाए थे, वह अब इसे देख सकेंगे।

Loading...
loading...

Related Post

बजट 2020

सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचा, तो उसकी सरकार करेगी वसूली : सीएम योगी

Posted by - January 22, 2020 0
कानपुर। नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के समर्थन में कानपुर में आयोजित रैली में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विपक्ष पर जमकर…
Prime Minister with Peacock

देखिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शेयर किया मोर के साथ यह दिलचस्प वीडियो

Posted by - August 23, 2020 0
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का प्रकृति प्रेम एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिये सामाने आया है। जिसमें पीएम मोदी मोर के…
taapsee pannu

नेपोटिज्म पर तापसी का बड़ा बयान, बोलीं- स्टार किड्स की वजह से कई फिल्में हाथों से निकलीं

Posted by - July 5, 2020 0
मुंबई । सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में खेमेबाजी और भाई-भतीजावाद (नेपोटिज्म) को लेकर…