Raj Thakrey

मस्जिदों में बंद करें लाउडस्पीकर, नहीं तो फुल वॉल्यूम में बजाएंगे हनुमान चालीसा

370 0

मुंबई: रमजान (Ramadan) का महीना बीते शनिवार को चांद देखने के बाद से आज से शुरू हो गया है और इसी के साथ ही मस्जिदों में लाउडस्पीकर (Loudspeakers) पर तेज आवाज में नमाज पढ़ने को लेकर एक बार फिर बहस छिड़ गई है। महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) के प्रमुख राज ठाकरे (Raj Thakrey) ने शनिवार को मस्जिदों के लाउडस्पीकर बंद करने की आवाज उठाई है।

राज ठाकरे ने शिवाजी पार्क में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा, मस्जिदों में लाउडस्पीकर इतनी अधिक मात्रा में क्यों बजाया जाता है? अगर इसे नहीं रोका गया तो मस्जिदों के बाहर स्पीकर अधिक मात्रा में हनुमान चालीसा बजाएंगे लगेंगे, मैं प्रार्थना या किसी धर्म विशेष के खिलाफ नहीं हूं। मुझे अपने धर्म पर गर्व है।

यह भी पढ़ें : Ramadan Mubarak: आज रोज़े का पहला दिन, सेहरी और इफ्तार का देखें समय

इसके आगे राज ठाकरे ने अपने चेचेरे भाई और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर निशाना साधते हुए, मनसे प्रमुख राज ठाकरे ने कहा, सीएम ने चुनावों के दौरान जिन ताकतों का विरोध किया था, चुनाव बाद उनके साथ गठबंधन करके सरकार बना ली। ऐसा करके उन्होंने मतदाताओं के साथ विश्वासघात किया है।

यह भी पढ़ें : उलटी गिनती शुरू! पीएम इमरान खान आज आखिरी गेंद में होंगे ऑल आउट

Related Post

Yogi

मुख्यमंत्री का निर्देश, अयोध्या में आवासीय व्यवस्था को और बेहतर करने के लिए हो प्रयास

Posted by - January 11, 2024 0
लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) मकर संक्रांति, माघ मेला और अयोध्या में प्राण प्रतिष्ठा समारोह के…

यूपी में सपा-बसपा के गठबंधन के बाद बिहार में फंसा महागठबंधन का पेंच

Posted by - January 13, 2019 0
नई दिल्ली। सपा यादव और बसपा ने यूपी की राजधानी लखनऊ में संयुक्त रूप से प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए महागठबंधन…