Virat Kohli's reaction

जानिए पिता बनने की खबर को जानकर कुछ ऐसा है विराट कोहली का रिऐक्शन

2927 0

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा माता-पिता बनने वाले हैं। हाल ही में इस कपल ने सोशल मीडिया के जरिये फैन्स को बताया कि जनवरी 2021 में उनके घर नया मेहमान आने वाला है और वह दो से तीन होने वाले हैं।

सुशांत की भांजी मल्लिका सिंह ने रिया के सपोर्टर्स की लगाई क्लास, दिया यह जवाब

इस जानकारी को फैन्स के साथ शेयर करने के बाद विराट कोहली ने पिता बनने की इस फीलिंग के बारे में अपना रिऐक्शन दिया और विराट कोहली ने लॉकडाउन, अनुष्का के साथ वक्त बिताने, आईपीएल, कोरोना वायरस और बायो बबल को लेकर भी अपनी बात शेयर की।

इस सवाल का जवाब देते हुए विराट कोहली ने कहा कि जब से उन्हें इस बारे में पता चला तब से उनकी खुशी का ठिकाना नहीं है। उन्होंने कहा, ”यह अविश्वसनीय अहसास है। हम कैसा महसूस कर रहे हैं, इसको शब्दों में व्यक्त करना मुश्किल है।”

‘खतरों के खिलाड़ी- मेड इन इंडिया’ की विजेता बनी निया शर्मा, शेयर की यह फोटो

विराट कोहली के घर नया मेहमान आने और युजवेंद्र चहल की सगाई का जश्न हाल ही में केक काटकर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने दुबई में मनाया। अनुष्का शर्मा भी विराट कोहली के साथ यूएई में हैं। दोनों ने इस खुशी को सबके साथ सेलिब्रेट किया।

Related Post

tunnel collapse

उत्तरकाशी में सुरंग में फंसे 40 मजदूर, रेसक्यू ऑपरेशन जारी

Posted by - November 13, 2023 0
देहरादून। दीवापली पर रविवार को उत्तरकाशी (Uttarkashi) यमुनोत्री (Yamunotri) राष्ट्रीय राजमार्ग पर बड़ा हादसा हो गया, यहां पर निर्माणाधीन सुरंग…
CM Dhami

सीएम धामी ने सैकड़ों युवाओं से किया संवाद, प्रश्नों के दिये जवाब

Posted by - September 19, 2022 0
देहारादून। मुख्यमंत्री  पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने रविवार को गोविंद बल्लभ पंत कृषि एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय के गांधी हॉल…