malika singh retweet

सुशांत की भांजी मल्लिका सिंह ने रिया के सपोर्टर्स की लगाई क्लास, दिया यह जवाब

1025 0

दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में रोज नए खुलासे हो रहे हैं। सीबीआई केस की छानबीन में जुटी हुई है। एक्टर के परिवार ने रिया चक्रवर्ती समेत 6 लोगों के खिलाफ पटना में एफआईआर दर्ज कराई थी।

लेडी गागा ने इस साल रचा इतिहास, एकेडमी अवॉर्ड के साथ ट्रिकॉन अवार्ड भी जीता

हाल ही में रिया चक्रवर्ती ने एक न्यूज चैनल को अपना इंटरव्यू दिया। इसमें उन्होंने कई चीजों से पर्दा हटाया। अपने साइड की स्टोरी से लोगों को रू-ब-रू कराया। इसके बाद से ही सोशल मीडिया पर कई बॉलीवुड सेलेब्स रिया चक्रवर्ती के सपोर्ट में उतरे।

हाल ही में एक्ट्रेस लक्ष्मी मान्चू ने रिया चक्रवर्ती को सपोर्ट करते हुए एक पोस्ट लिखी। इसपर सुशांत सिंह राजपूत की भांजी मल्लिका सिंह ने रीट्वीट किया है। कहा ‘मुझे यह देखकर हैरानी हो रही है कि अचानक से लोगों को परिवार का दर्द और साथी के साथ खड़े होने की बातें याद आ रही हैं।’ इसके बाद इसी पर श्वेता सिंह कीर्ति ने लिखा, ‘सही कहा।

समन मिलने के बाद CBI के सामने पेश हुए रिया के माता-पिता, जाने नए खुलासे

इससे पहले तापसी पन्नू ने भी रिया चक्रवर्ती का सपोर्ट करते हुए ट्वीट किया था। उन्होंने लोगों से अपील करते हुए लिखा था कि वे लॉ में विश्वास रखें और खुद से चीजों के बारे में कुछ भी न कहें।

एक्ट्रेस लक्ष्मी मानचू की पोस्ट को रीट्वीट करते हुए तापसी लिखती हैं कि मैं सुशांत को पर्सनल लेवल पर नहीं जानती थी और न ही रिया को जानती हूं। हां, लेकिन इतना जरूर पता है कि किसी को दोषी तब तक नहीं ठहराना चाहिए जब तक प्रूव नहीं हो जाता। आप लॉ से ऊपर नहीं हैं। लॉ पर विश्वास रखिए।

Related Post

‘भाई भाई’ का नया सॉन्ग

अगले साल ईद पर रिलीज होगी सलमान की ‘इंशाअल्लाह’ फिल्म, नजर आएगी यह एक्ट्रेस

Posted by - June 7, 2019 0
इंटरटेनमेंट डेस्क। फिल्म डायरेक्टर संजय लीला भंसाली ने इस साल की शुरुआत में अपने बर्थडे पर फिल्म ‘इंशाअल्लाह’ की घोषणा…
Hina khan

सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी हिना खान की यह तस्वीर, जानिए फैन्स के कमेन्ट

Posted by - August 29, 2020 0
एक्ट्रेस हिना खान अपनी फोटोज के कारण अक्सर सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती हैं। अपनी एक्टिंग और बेबाकी…
Prerna Arora

प्रेरणा अरोड़ा पर ED का शिकंजा, मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में केस दर्ज

Posted by - July 20, 2022 0
मुंबई: बॉलीवुड फिल्म प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा (Prerna Arora) पर प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने बुधवार को कड़ी कार्रवाई की है। प्रेरणा…