तापसी पन्नू

‘थप्पड़’ के सटीक शॉट के लिए तापसी पन्नू को जानें कितने खाने पड़े थे चांटे?

146 0

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू का कहना है कि ‘थप्पड़’ की शूटिंग की कुछ यादें मीडिया से शेयर की हैं। तापसी ने बताया कि फिल्म के को-एक्टर पवैल गुलाटी ने ‘थप्पड़’ के सटीक शॉट के लिए उन्हें 7 थप्पड़ मारे थे, तब कहीं जाकर परफेक्ट शॉट आ पाया। वह फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में एक न्यूज वेबसाइट से बात कर रही थीं। तापसी ने बताया कि डर और चिंता के चलते पवैल खुद को उन्हें थप्पड़ मारने के लिए दो दिन तैयार कर पाए थे।

चूंकि यह महत्वपूर्ण शॉट था, इसलिए इसे नहीं कर सकते थे कमजोर 

तापसी ने बताया कि सही शॉट पाने के लिए मुझे कई बार चांटा मारा गया। मोशन पिक्चर में यह सिर्फ एक बार है। हालांकि, पवैल इस बात से आशंकित थे कि हमने सात टेक्स में शॉट पूरा किया। मुझे लगता है कि पूरी फिल्म में मैंने इतने रीटेक और कहीं नहीं लिए होंगे। यह स्पष्ट था कि इस शॉट के लिए मुझे कई रीटेक की जरूरत थी। चूंकि यह महत्वपूर्ण शॉट था, इसलिए इसे कमजोर नहीं कर सकते थे।

सुपरहीरो एक्शन फिल्म अली अब्बास जफर के साथ नजर आएगी कैटरीना कैफ

अनुभव ने कहा  शॉट सटीक होना चाहिए कि 60 एमएम के पर्दे पर देखे तो इम्पैक्टफुल लगे

तापसी आगे कहती हैं कि अनुभव (सिन्हा) ने कहा था कि थप्पड़ वाला शॉट सटीक होना चाहिए, ताकि जब ऑडियंस इसे 60 एमएम के पर्दे पर देखे तो इम्पैक्टफुल लगे। हालांकि पवैल उस वक्त घबरा गए थे और उन्होंने मुझे थप्पड़ मारने के लिए तैयार होने में दो दिन लगा दिए।

पवैल चाहते थे तापसी उन्हें थप्पड़ मारें

तापसी के मुताबिक, रीटेक का मतलब यह नहीं कि पवैल ने उन्हें सामान्य रूप से सात थप्पड़ मारे थे। वे कहती हैं कि सच कहूं तो पवैल ने मुझे सलाह दी थी कि मैं उन्हें थप्पड़ मारूं, ताकि वे शॉट के दौरान बुरा महसूस न करें। कभी वे मेरे गले पर मारते तो कभी कान पर। फिर मैंने उन्हें कहा कि कुछ मत सोचो, बस मुझे एक जोर का थप्पड़ मारो और शॉट पूरा करो।

तापसी बोलीं- अमृता का किरदार मेरे लिए घुटन भरा रहा

फिल्म में अपने किरदार को लेकर तापसी ने बताया कि अमृता का किरदार मेरे लिए घुटन भरा रहा, लेकिन मैंने इसे चुनौती के रूप में लिया। 15 दिन के शूट के बाद मैं क्लॉस्टेरोफोबिक महसूस कर रही थी। मेरे लिए अपनी फायरब्रांड इमेज और माइंड स्पेस से बाहर निकलकर किरदार में घुसना बहुत मुश्किल हो रहा था।

‘थप्पड़’ 28 फरवरी को होगी रिलीज

अनुभव सिन्हा के निर्देशन में बनी ‘थप्पड़’ में तापसी और पवैल के अलावा रत्ना पाठक, तन्वी आजमी, दिया मिर्जा, राम कपूर और कुमुद मिश्रा की भी अहम भूमिका है। यह फिल्म 28 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Loading...
loading...

Related Post

टीम इंडिया ने टॉस जीता

टीम इंडिया ने टॉस जीता, श्रीलंका की पहले बल्लेबाजी का न्यौता दिया

Posted by - January 7, 2020 0
इंदौर। होलकर स्टेडियम में कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीता है। इसके बाद श्रीलंका को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया…
Jarina Bahab said, 'people are dragging my son Sooraj

जरिना बहाब ने कहा, सुशांत- दिशा सालियान मामले में, ‘मेरे बेटे सूरज को लोग बेवजह घसीट रहे है’

Posted by - August 17, 2020 0
मुम्बई : सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में अभिनेता सूरज पंचोली और सुशांत की एक्स मैनेजर दिशा सालियान के…