सुपरहीरो एक्शन फिल्म

सुपरहीरो एक्शन फिल्म अली अब्बास जफर के साथ नजर आएगी कैटरीना कैफ

140 0

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ जल्द ही निर्देशक अली अब्बास जफर सुपरहीरो एक्शन फिल्म में नजर आने वाली है। यह एक सुपरहीरो एक्शन फिल्म होगी और यह जफर के साथ कैटरीना की चौथी फिल्म होगी। कैटरीना कैफ आखिरी बार अली अब्बास जफर की फिल्म ‘भारत’ में सलमान खान के साथ दिखाई दी थी। वह सुपरहीरो फिल्म के लिए जफर के साथ सहयोग करने के लिए तैयार हैं।

फिल्म में कैटरीना मुख्य भूमिका में होगी और जबरदस्त एक्शन करती नजर आएंगी

फिल्म में कैटरीना मुख्य भूमिका में होगी और जबरदस्त एक्शन करती नजर आएंगी। अली अब्बास जफर कैटरीना कैफ के अच्छे दोस्त हैं। 2011 में अली ने बतौर निर्देशक डेब्यू कैटरीना और इमरान खान की फिल्म ‘मेरे ब्रदर की दुल्हन’ से किया था। खबर है कि अली अब्बास जफर इस फिल्म का निर्देशन करेंगे और फिलहाल पटकथा को अंतिम रूप दे रहे हैं।

कैटरीना इस समय सबसे फिट हैं और नियमित  करती रहती हैं वर्कआउट

बता दें कि अली कुछ समय से इस प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं। यह दोनों के लिए खास प्रोजेक्ट है। कैटरीना इस समय सबसे फिट हैं और नियमित वर्कआउट करती रहती हैं। कहा जा रहा है अली के पास इस सुपरहीरो एक्शन फ्रेंचाइजी बनाने की योजना है। वह फिल्म का लेखन, निर्देशन और निर्माण करेंगे, जो इस साल फर्श पर जाने की उम्मीद है।

Valentine week : Propose Day पर डर रहे हैं तो ये खबर है आपके लिए 

कैटरीना और अली की यह चौथी फिल्म होगी

हालांकि अंतिम तारीख की पुष्टि होनी बाकी है। कैटरीना पिछले महीने अली की जन्मदिन की पार्टी में भी शिरकत की थी और उन्हें शाहरुख खान की कंपनी में देखा गया था। दोनों को अब सुपर हीरो फिल्म के लिए फिर से एक साथ आने की अफवाह है। मेरे ब्रदर की दुल्हन ( 2011), टाइगर जिन्दा है ( 2017) और भारत (2019) के बाद कैटरीना और अली की यह चौथी फिल्म होगी।

कैटरीना ​कैफ के पास कुछ और प्रोजेक्ट हैं, वह रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में आने वाली है नजर 

कैटरीना ​कैफ के पास कुछ और प्रोजेक्ट हैं। वह रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में नजर आने वाली है। कैटरीना कैफ इन दिनों अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘सूर्यवंशी’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। कॉप यूनिवर्स की एक्शन फिल्म ‘सूर्यवंशी’ इस साल 27 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। अक्षय कुमार और कटरीना कैफ की जोड़ी बॉलीवुड की हिट जोड़ियों में से एक है। दोनों ने फिल्म नमस्ते लंदन, सिंह इज किंग, वेलकम, दे दनादन, तीस मार खां में साथ में काम किया है।

Loading...
loading...

Related Post

शरद पवार पर है भरोसा

सोनिया गांधी को शरद पवार पर है भरोसा, कांग्रेस से मिली क्लीनचिट

Posted by - November 23, 2019 0
नई दिल्ली। कांग्रेस पार्टी ने एनसीपी प्रमुख शरद पवार को लेकर बड़ा बयान दिया है। सूत्रों के मुताबिक कांग्रेस अध्यक्ष…
CTET पंजीकरण

CTET के पंजीकरण और ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि 2 मार्च तक बढ़ी

Posted by - February 23, 2020 0
नई दिल्ली। केद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (सीबीएसई) ने सीटीईटी जुलाई के लिए परीक्षा के पंजीकरण और ऑनलाइन आवेदन की अंतिम…