करीना कपूर

करीना कपूर ने ‘बेबो’ साड़ी पहन बिखेरा जलवा, सोशल मीडिया पर मचा हंगामा

718 0

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘गुड न्यूज’ के प्रमोशन में बिजी हैं। इस फिल्म में करीना कपूर के साथ अक्षय कुमार, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

बता दें कि इसी बीच करीना कपूर खान इंस्टाग्राम पर उनकी कुछ तस्वीरों ने उन्हें सुर्खियों में ला दिया है। दरअसल फिल्म के प्रमोशन के लिए हाल ही में करीना ने एक खास तरह की साड़ी पहनीं। जिस पर उनका निक नेम बेबो लिखा हुआ था।

https://www.instagram.com/p/B5-EtJ3lj3H/?utm_source=ig_web_copy_link

वह इस साड़ी में वह काफी गॉर्जियस नजर आ रही हैं। करीना ने बेबो साड़ी में अपना फोटोशूट इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जहां उन्हें अपने फैंस के ढेरो लाइक्स और कमेंट्स आ रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/B5-DGW5lzQ7/?utm_source=ig_web_copy_link

इंस्टाग्राम पर शेयर की गईं इन तस्वीरों में करीने ने ऑफ व्हाइट और हल्के पिंक कलर के कॉम्बिनेशन की साड़ी पहनी है। जिस पर उनका निक नेम बेबो लिखा हुआ है। वह इन फोटोज में काफी बोल्ड और ग्लैमरस नजर आ रही हैं। करीना ने बालों की चोटी बना रखी है और स्लीवलेस ब्लाउज कैरी किया है।

https://www.instagram.com/p/B5-FsApl1an/?utm_source=ig_web_copy_link

बता दें कि करीना कपूर ने अपने फिगर को मेनटेन करने के लिए काफी मेहनत की है। इसके लिए उन्होंने अपनी बॉडी पर काम करने के लिए हेल्दी डाइट और वर्कआउट पर पूरी मेहनत कर रही हैं। यही कारण है कि करीना मां बनने के बाद से ही फिल्मों की दुनिया में वापसी कर चुकी हैं और उनके पास इस समय कई प्रोजेक्ट हैं।

https://www.instagram.com/p/B5-FYu_FhT-/?utm_source=ig_web_copy_link

करीना कपूर और अक्षय कुमार स्टारर ‘गुड न्यूज’ 27 दिसंबर को रिलीज हो रही है। राज मेहता के डायरेक्शन में बनीं यह फिल्म ‘IVF’ के टॉपिक पर आधारित है।

Related Post

दूरदर्शन – 90 की दशक की याद दिलाती बेहद खूबसूरत और इमोशनल फ़िल्म (News Helpline Review: 3.5 Star)

Posted by - February 28, 2020 0
डायरेक्टर – गगन पुरी स्टार-कास्ट – माही गिल, मनु ऋषि, डॉली अहलूवालिया, सुप्रिया शुक्ला, राजेश शर्मा, महक मनवानी, सुमित गुलाटी,…