साेशल मीडिया पर तबियत को लेकर लगी अटकलों का दिया शाहिद ने जवाब

762 0

मुंबई। साेशल मीडिया आज दुनिया का ऐसा जरिया बन गया है जिसपे किसी भी तरह की खबर को वायरल करना बेहद आसान है। इसी तरह पिछले हफ्ते साेशल मीडिया पर खबरें वायरल हुईं थीं जिनमें शाहिद कपूर को पेट का कैंसर होने की बात कही गई थी। शाहिद ने उस खबर का खंडन ट्विटर पर एक पोस्ट के जरिए किया। जिसमें उन्होंने लिखा है – मैं पूरी तरह ठीक हूं, कृपया ऐसी किसी भी खबर का विश्वास न करें।

 

 

इतना ही नहीं इसके पहले भी जब एक न्यूज चैनल ने खबर की सच्चाई जानने के लिए शाहिद की फैमिली से संपर्क किया। तब फैमिली मेंबर बेहद नाराज हो गए। उन्होंने भड़कते हुए पहले तो इस खबर का खंडन किया और फिर कहा- लोग कुछ भी कैसे लिख देते हैं। आखिर इस खबर का आधार क्या है। इस तरह की अफवाहें फैलाने को कैसे जायज ठहराया जा सकता है।फिलहाल शाहिद की मैनेजर आकांक्षा ने भी इस खबर को गलत बताया है। आकांक्षा ने बताया की जब शाहिद को इस बारे में पता लगा तो वो खुद हंस पड़े। शाहिद इन दिनों फिल्म कबीर सिंह की शूटिंग कर रहे हैं, जो 2019 में रिलीज होगी। जब इन खबरों पर विराम नहीं लगता दिखा तो खुद शाहिद ने सामने आकर इसे झूठा बता दिया।

स्टार्स की सेहत से जुडी खबरें समय-समय पर सोशल मीडिया पर आती रहती है उसमे कुश सच तो बाकि अफवाह रहती है। 2018 में बॉलीवुड से सोनाली बेन्द्रे, इरफान खान और आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप को कैंसर होने की खबरें आ चुकी हैं। हालांकि शुरुआत में ऋषि कपूर के अमेरिका में चल रहे इलाज को भी कैंसर से जोड़कर देखा जा रहा था, लेकिन बाद में उनके भाई रणधीर कपूर और फैमिली वालों ने इस तरह की खबर का खंडन किया था।

Related Post

खतरनाक डांस

ये खतरनाक डांस देख, ऋतिक रोशन से लेकर रेमो डिसूजा तक ने पूछा इस लड़के का पता

Posted by - January 14, 2020 0
नई दिल्ली। सोशल मीडिया लोगों को रातों-रात फेमस होने का माध्यम बनता जा रहा है। इसका सबसे ताजा उदाहरण 2019…
Bollywood actress shikha malhotra

नर्स बनकर कोरोना मरीजों की सेवा करने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री अब खुद हुईं संक्रमित

Posted by - October 10, 2020 0
नई दिल्ली। वैश्विक महामारी कोरोना से निपटने के लिए सभी लोग अपने-अपने स्तर से मदद करने में जुटे हैं। इस…