साेशल मीडिया पर तबियत को लेकर लगी अटकलों का दिया शाहिद ने जवाब

552 0

मुंबई। साेशल मीडिया आज दुनिया का ऐसा जरिया बन गया है जिसपे किसी भी तरह की खबर को वायरल करना बेहद आसान है। इसी तरह पिछले हफ्ते साेशल मीडिया पर खबरें वायरल हुईं थीं जिनमें शाहिद कपूर को पेट का कैंसर होने की बात कही गई थी। शाहिद ने उस खबर का खंडन ट्विटर पर एक पोस्ट के जरिए किया। जिसमें उन्होंने लिखा है – मैं पूरी तरह ठीक हूं, कृपया ऐसी किसी भी खबर का विश्वास न करें।

 

 

इतना ही नहीं इसके पहले भी जब एक न्यूज चैनल ने खबर की सच्चाई जानने के लिए शाहिद की फैमिली से संपर्क किया। तब फैमिली मेंबर बेहद नाराज हो गए। उन्होंने भड़कते हुए पहले तो इस खबर का खंडन किया और फिर कहा- लोग कुछ भी कैसे लिख देते हैं। आखिर इस खबर का आधार क्या है। इस तरह की अफवाहें फैलाने को कैसे जायज ठहराया जा सकता है।फिलहाल शाहिद की मैनेजर आकांक्षा ने भी इस खबर को गलत बताया है। आकांक्षा ने बताया की जब शाहिद को इस बारे में पता लगा तो वो खुद हंस पड़े। शाहिद इन दिनों फिल्म कबीर सिंह की शूटिंग कर रहे हैं, जो 2019 में रिलीज होगी। जब इन खबरों पर विराम नहीं लगता दिखा तो खुद शाहिद ने सामने आकर इसे झूठा बता दिया।

स्टार्स की सेहत से जुडी खबरें समय-समय पर सोशल मीडिया पर आती रहती है उसमे कुश सच तो बाकि अफवाह रहती है। 2018 में बॉलीवुड से सोनाली बेन्द्रे, इरफान खान और आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप को कैंसर होने की खबरें आ चुकी हैं। हालांकि शुरुआत में ऋषि कपूर के अमेरिका में चल रहे इलाज को भी कैंसर से जोड़कर देखा जा रहा था, लेकिन बाद में उनके भाई रणधीर कपूर और फैमिली वालों ने इस तरह की खबर का खंडन किया था।

Related Post

PETA honored

सोनू सूद और श्रद्धा कपूर बने हॉटेस्ट वेजीटेरियन, पेटा ने किया सम्मानित

Posted by - December 18, 2020 0
मुंबई। जानवरों के लिए सराहनीय काम करने वाली संस्था पीपुल फॉर द एथिकल ट्रीटमेंट ऑफ एनिमल (पेटा) ने सोनू सूद…

बर्थडे स्पेशल: फिल्मी दुनिया से की अपने करियर की शुरुआत, फिर भी नही बन पाए सफल एक्टर

Posted by - September 6, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। बॉलीवुड के दिग्गज डायरेक्टर राकेश रोशन आज यानी 6 सितंबर को अपना जन्मदिन मना रहे हैं राकेश रोशन…