मुकेश अंबानी की बेटी ईशा के प्री-वेडिंग फंक्शन्स में पूरा बॉलीवुड आया एक साथ

946 0

 

उदयपुर। बॉलीवुड सेलेब्स एकसाथ एक मंच पर वाकई क्या नज़ारा होगा ऐसा ही कुछ देखने को मिला मुकेश अंबानी की बेटी ईशा के प्री-वेडिंग फंक्शन्स में। जहाँ संगीत सेरेमनी में भी सेलेब्स ने धमाकेदार परफॉर्मेंस दी। इस मौके पर शाहरुख खान और आमिर खान एक साथ स्टेज पर डांस करते दिखे। उनके साथ अंबानी फैमिली भी डांस करती नजर आई। डांस के दौरान शाहरुख जहां ब्लैक कलर का कुर्ता पजामा में दिखेवही उनके साथ पत्नी गौरी ने भी बेहतरीन डांस किया ये पहला मौका था जब गौरी को इस अंदाज़ में देखा गया, वहीं आमिर मैरून कलर के कुर्ता और व्हाइट पायजामा में नजर आए। साथ ही संगीत सेरेमनी में ऐश्वर्या राय ने पति अभिषेक बच्चन के साथ डांस किया। दोनों ने अपनी ही फिल्म गुरु के गाने ‘तेरे बिन.. ‘ पर प्रस्तुति दी। इस मौके पर ऐश ने व्हाइट सिल्वर का लहंगा पहना था, जिसमें वे बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं। वहीँ अभिषेक लाल और सफ़ेद रंग की शेरवानी में नज़र आये।

साथ ही मुकेश-नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी ने भी गर्लफ्रेंड राधिका मर्चेंट के साथ डांस किया। दोनों ने शाहरुख की फिल्म कुछ कुछ होता है गाने कोई मिल गया मेरा दिल गया.. पर डांस किया। दोनों के साथ सलमान खान भी डांस करते नजर आए।

बता दें कि ईशा और आनंद पीरामल की शादी 12 दिसंबर को मुंबई में होगी। बात दें कि ईशा और आनंद एक साथ पढ़े हैं। दोनों बचपन से एक-दूसरे को जानते हैं और अच्छे दोस्त हैं।ईशा और आनंद भी एक दूसरे के साथ डांस करते नज़र आये। दोनों ने इंग्लिश सांग पर वेस्टर्न ऑउटफिट ले साथ डांस किया।सिल्वर कलर के गाउन में ईशा बेहद खूबसूरत लग रही थी।

Related Post

कंगना रनौत

निर्भया के दोषियों को बीच चौराहे पर दी जाए फांसी : कंगना रनौत

Posted by - January 23, 2020 0
नई दिल्ली। बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत ने बुधवार को एक प्रेस कांफ्रेंस कर निर्भया के हत्यारों को फांसी…