मीटू : रानी मुख़र्जी ने दिया विवादित बयांन,सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

1035 0

मुंबई।मी टू के ज़रिये कई बड़े नाम सामने आये थे जिसमे नाना पाटेकर से लेकर साजिद खान तक सभी शामिल है,वही खंडाला गर्ल रानी मुख़र्जी ने इसपर एक विवादित बयांन दिया है जिसके चलते वो सवालों के घेरे में आ गई हैं.दरअसल रानी ने कहा था-महिलाओं को अपने अंदर से ही इतना सशक्त होने की जरुरत है कि उनके साथ ऐसी कोई घटना हो ही नहीं, अगर शोषण हो भी तो वो इसका खुलकर विरोध कर पाएं। उन्हें अपनी ताकत पर भरोसा रखना चाहिए ताकि वह अपनी रक्षा स्वयं ही कर पाएं। आखिर अपनी सुरक्षा का जिम्मा अपने हाथ में होता है। रानी के रिएक्शन पर अब कंगना रनोट ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है।

रानी मुखर्जी ने ये बात फिल्म क्रिटिक राजीव मसंद की राउंडटेबल कांफ्रेंस में की जिसके चलते उन्हें आलोचना का शिकार होना पड़ रहा है। उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है और कई यूजर्स ने तो जमकर उनके विरोध में कई बातें लिखीं भी हैं।

इसके बाद कंगना रनोट ने भी बयांन देते हुए कहा, महिलाओं को सशक्त बनाने और उनका समर्थन करने की जरूरत है लेकिन, आज हमारे समाज में कुछ लड़कियां रानी लक्ष्मी बाई की तरह हैं जो साहसी और निडर हैं। हमें उन्हें हत्तोसाहित नहीं करना चाहिए। कंगना ने उस समय को भी याद किया जब उन्होंने पहली एफआईआर करवाई थी। मैंने एसॉल्ट के खिलाफ पहली एफआईआर 16 साल में करवाई थी। सभी लड़कियां अब अपने लिए स्टैंड ले रही हैं और हमें उन्हें सपोर्ट करना चाहिए। यहां तक कि बच्चों को भी सशक्त बनाने की जरूरत है। सशक्तिकरण की जरूरत हर जगह है। यह केवल उन जगहों पर आवश्यक है जहां बच्चों को वास्तव में सशक्त बनाने की आवश्यकता है हर जगह नहीं। कंगना इस समय आने वाली फिल्म मणिकर्णिका में बिजी हैं जो कि 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है।

Related Post

हार्दिक पांड्या की मंगेतर

हार्दिक पांड्या की मंगेतर ने शेयर की बिकनी फोटोज, देखें हॉट तस्वीरें

Posted by - January 3, 2020 0
नई दिल्ली। इंडियन क्रिकेटर हार्दिक पांड्या ने एक जनवरी को दुबई में बीच समंदर में नताशा स्टेनकोविक संग सगाई की।…
Jayashree Ramaiah

बिग बॉस फेम एक्ट्रेस जयश्री रमैया घर में फांसी लगाकर की आत्महत्या

Posted by - January 25, 2021 0
मुंबई। कन्नड़ सिनेमा की अभिनेत्री और बिग बॉस की पूर्व कंटेस्टेंट जयश्री रमैया (Jayashree Ramaiah) सोमवार को अपने घर में…