Karan Johar's children angry over writing a book

करण जौहर के बच्चों पर किताब लिखने पर भड़के यूजर्स,  कही यह बात

328 0

डायरेक्टर-प्रोड्यूसर करण जौहर सोशल मीडिया पर एक बार फिर एक्टिव हो गए हैं। सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद नेपोटिज्म को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स ने उन पर जमकर निशाना साधा था। इसके चलते उन्होंने सोशल मीडिया से दूरी बना ली थी, लेकिन अब वह फिर लौट आए हैं।

कंगना ने पीएम को किया टैग बोली, मूवी माफिया का मुख्य आरोपी है करण जौहर

हाल ही में करण जौहर ने अनाउंस किया कि वह जल्द ही बच्चों की पिक्चर बुक लेकर आ रहे हैं। अब उनकी इस घोषणा के बाद एक बार फिर यूजर्स के निशाने पर आ गए हैं और उन्हें लोग खूब ट्रोल कर रहे हैं।

करण जौहर की इस पोस्ट पर रिप्लाई करते हुए एक यूजर ने लिखा, ‘नहीं हम देखना नहीं चाहते।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘ये बुक भी नेपोटिजम प्रोडक्ट्स की स्टोरीज से भरी होगी। नेपोटिजम प्रोडक्ट्स के सिवाय तो कुछ पता ही नहीं है।’ वहीं, एक और यूजर ने लिखा, ‘आप प्लीज अपनी फैमिली को संभालिए। देश को बर्बाद करके अपने बच्चों को क्या ही सिखाओगे।’

कंगना ने लगाया फिल्म इंडस्ट्री पर ड्रग्स आरोप,  रवीना टंडन के साथ इन सेलेब्स ने दिया यह जवाब 

एक और यूजर ने लिखा, ‘आपने सुशांत को बायकॉट किया। अब लोग आपके बच्चों को बॉयकॉट करेंगे। आप नेपोटिज्म के प्रोडक्ट हैं, इसलिए आपने रियल टैलेंट को छोड़कर हमेशा नेपोटिज्म का चयन किया है। आपको शर्म आनी चाहिए।’

बता दें कि करण की यह पिक्चर बुक उनके पैरेंटिंग एक्सपीरियंस से प्रेरित है। करण के इस अनाउंसमेंट पर उन्हें सेलेब्स ने बधाई दी है। बता दें इससे पहले करण ने अपनी ऑटोबायोग्राफी ‘एन अनसूटेबल बॉय’ लिखी है। इस किताब में उनकी जिंदगी से जुड़ी कई बातों का खुलासा हुआ था। करण की ऑटोबायोग्राफी काफी चर्चा में रही थी।

Loading...
loading...

Related Post

देखें रामानंद सागर का 'रामायण' सीरियल

लॉकडाउन में देखें रामानंद सागर का’रामायण’ सीरियल, जानें कब-कहां प्रसारित होगा?

Posted by - March 27, 2020 0
मुंबई। कोरोना वायरस की वजह से भारत में 21 दिन का लॉकडाउन घोषित हो चुका है। लॉकडाउन के दौरान लोगों…