kangana

कंगना ने लगाया फिल्म इंडस्ट्री पर ड्रग्स आरोप,  रवीना टंडन के साथ इन सेलेब्स ने दिया यह जवाब 

114 0

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने कुछ दिन पहले एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि क फिल्म इंडस्ट्री में लगभग 99 प्रतिशत लोग ड्रग्स लेते हैं। वकील महेश जेठमलानी ने इस मुद्दे पर बॉलीवुड के ‘बहरी चुप्पी’ पर सवाल उठाए। वकील के सवाल उठाने पर एक्ट्रेस रवीना टंडन ने रिएक्शन दिया है। उन्होंने कहा कि इससे पूरी इंडस्ट्री को एक जैसा नहीं माना जा सकता और यह अच्छी और बुरी दोनों  है।

IPL में टीम फसी, विराट या फिंच के बीच, कौन बनेगा RCB का ओपनर?

एक्ट्रेस रवीना टंडन ने कहा कि एक सेब खराब होने की वजह से पूरी टोकरी खराब नहीं होती है। उन्होंने ये भी कहा कि 99 प्रतिशत जज, पुलिस, नेता और अन्य लोग भ्रष्ट होते हैं।

रवीना टंडन ने ट्विटर पर लिखा,”सब जानते हैं, 99 प्रतिशत जज, नेता, बाबू, अधिकारी और पुलिस भ्रष्ट होते हैं। यह बयान सबके लिए जेनरिक डिस्क्रिप्शन नहीं है। लोग समझदार हैं। उनमें अच्छे या बुरे का अंतर होता है। कुछ खराब सेब पूरी टोकरी को खराब नहीं करते हैं। इसी तरह हमारी इंडस्ट्री में भी अच्छे और बुरे लोग हैं।” रवीना ने महेश जेठमलानी के इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए ये लिखा है।

अभी तक यूएई रवाना नहीं हुए हरभजन सिंह, जानिए CSK टीम का हाल

महेश ने अपने ट्वीट में लिखा,”एक बॉलीवुड एक्ट्रेस ने एक टीवी चैनल पर गंभीर आरोप लगाया है कि बॉलीवुड के 99 प्रतिशत लोग नारकोटिक्स ड्रग्स का इस्तेमाल करते हैं। इंडस्ट्री के किसी एक शख्स ने भी उसका विरोध नहीं किया। इस बहरी चुप्पी से लोगों के पास क्या मैसेज जाएगा?”

इसके अलावा, फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा ने भी महेश के ट्वीट का जवाब दिया और कहा कि कंगना के आरोपों पर फिल्म उद्योग की चुप्पी से वह भी ‘हैरान’ हैं। उन्होंने ट्विटर पर लिखा,”हालांकि मैं भी इस बिरादरी से संबंध रखता हूं, मैं उतना ही हैरान हूं। और उनकी चुप्पी भी बलात्कारी, हत्यारे, माफिया आदि कहे जाने पर भी है।”

Loading...
loading...

Related Post

बैड बॉयज फॉर लाइफ

हॉलीवुड एक्टर विल स्मिथ की इसी माह रिलीज होगी ‘बैड बॉयज फॉर लाइफ’

Posted by - January 17, 2020 0
मुंबई। हॉलीवुड एक्टर विल स्मिथ और मार्टिन लारेंस की मशहूर फिल्म श्रृंखला ‘बैड बॉयज’ की बहुप्रतीक्षित तीसरी फिल्म ‘बैड बॉयज…
शॉर्ट फिल्म 'देवी'

प्रियंका बनर्जी की शॉर्ट फिल्म ‘देवी’ का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी, टीजर 24 फरवरी को

Posted by - February 20, 2020 0
मुंबई। प्रियंका बनर्जी की शॉर्ट फिल्म ‘देवी’ का फर्स्ट लुक पोस्टर गुरुवार को जारी हो गया है। इस फिल्म में…
अक्षय कुमार

बिना डाइटिंग घटाना हैं वजन तो खिलाड़ी अक्षय कुमार से जानें ये उपाय

Posted by - August 6, 2019 0
नई दिल्ली। बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार के स्वास्थ्य प्रेम के बारे में सभी जानते हैं। अक्षय अपनी हाल की तस्वीरों…