Harbhajan Singh has not left UAE

अभी तक यूएई रवाना नहीं हुए हरभजन सिंह, जानिए CSK टीम का हाल

447 0

इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन का आगाज 19 सितंबर से यूएई में होना है। चेन्नई सुपर किंग्स की टीम को छोड़कर बाकी टीमें ट्रेनिंग शुरू कर चुकी हैं। सीएसके के दो खिलाड़ी और कुछ सपोर्ट स्टाफ सदस्य कोविड-19 टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए थे, जिसके चलते टीम का क्वारंटाइन पीरियड बढ़ गया और टीम ट्रेनिंग नहीं शुरू कर सकी।

क्या रिया ने मंगवाया था 12 जून को सुशांत के घर केक, यह फोटो उठा रही है सवाल  

इस बीच सुरेश रैना ने निजी कारणों के चलते आईपीएल के इस सीजन से नाम वापस ले लिया। खबरें अब आ रही हैं कि सीएसके का एक और सीनियर क्रिकेटर इस सीजन से नाम वापस ले सकता है। खबरें हैं कि हरभजन सिंह भी इस सीजन में नहीं खेलने का फैसला ले सकते हैं।

भज्जी टीम के साथ अब तक यूएई रवाना नहीं हुए और खबरें है कि वो टीम से बाद में जुड़ेंगे, लेकिन वो अभी तक दुबई नहीं पहुंचे हैं। ओवरसीज खिलाड़ी फैफ डु प्लेसी और लुंगी एनगिडी भी दुबई पहुंच चुके हैं।

रिया चक्रवर्ती के समर्थन पर उतरी हिना खान को किया गया ट्रोल, एक्ट्रेस ने कही यह बात

भज्जी के अभी तक टीम से नहीं जुड़ने को लेकर सीएसके के एक अधिकारी ने टाइम्स ऑफ इंडिया से कहा, ‘उन्हें टीम के साथ 1 सितंबर को जुड़ना था, लेकिन एक बार फिर उनका आना टल गया। हमें नहीं पता कि वो कब आ रहे हैं या फिर आ भी रहे हैं या नहीं।’

भज्जी को लेकर चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। अगर वो नाम वापस लेते हैं, तो सीएसके के लिए यह एक और बड़ा झटका होगा। यूएई की पिचें स्पिनरों की मददगार होंगी, ऐसे में भज्जी के एक्सपीरियंस का टीम को फायदा मिल सकता है। सीएसके के पास इमरान ताहिर, पीयूष चावला, कर्ण शर्मा, रविंद्र जडेजा, मिशेल सैंटनर, केदार जाधव जैसे स्पिन ऑप्शन मौजूद हैं।

Loading...
loading...

Related Post

सोफी डिवाइन

न्यूजीलैंड क्रिकेट : सोफी डिवाइन महिला क्रिकेट टीम की स्थायी कप्तान नियुक्त

Posted by - July 9, 2020 0
नई दिल्ली। न्यूजीलैंड क्रिकेट ने सोफी डिवाइन को महिला क्रिकेट टीम की स्थायी कप्तान नियुक्त किया है। सोफी एमी सैटर्थवेट…
राम नवमी

अयोध्या में दो दिन मनेगी राम नवमी, जानिए पूजा विधि व मुहूर्त

Posted by - April 12, 2019 0
लखनऊ। मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्रीराम का जन्म (राम नवमी) अयोध्या में इस बार दो दिन मनाया जाएगा। अयोध्या के मंदिरों…