दीपिका पादुकोण का जन्मदिन

दीपिका पादुकोण कपड़ों की वजह से हो गईं ट्रोल, लखनऊ में जन्मदिन मनाने पहुंची

689 0

मुंबई। दीपिका पादुकोण रविवार पांच जनवरी को जन्मदिन मना रही हैं। अपने जन्मदिन से एक दिन पहले ही मुंबई में फिल्म छपाक की टीम के साथ केक काटा। इसके बाद रविवार सुबह वह रणवीर के साथ लखनऊ के लिए जा रहीं थीं। एयरपोर्ट पर एक फैन के कहने पर दीपिका ने केक काटा। हांलाकि जन्मदिन पर लोग उनके ड्रेसिंग सेंस को लेकर ट्रोल करने से बाज नहीं आ रहें हैं।

दीपिका पादुकोण मुंबई एयरपोर्ट पर रणवीर सिंह के साथ लखनऊ जाने के लिए पहुंची थीं। जहां दोनों स्टाइल के मामले में कपल गोल दे रहे थे। जहां रणवीर सिंह ने हल्के नीले रंग की शर्ट के साथ भूरे रंग की चेक्स वाला ओवरकोट पहन रखा था। इसके साथ में डेनिम जींस और काले रंग के स्नीकर पहन रखे थे।

रणवीर सिंह के साथ ही दीपिका पादुकोण ने हल्के नीले रंग की चेक वाली लांग शर्ट के साथ लाइनिंग वाली ब्लू मॉम जींस पहन रखी थी। इसके साथ में ऑरेंज कलर के ओवरसाइज स्वेटर के साथ दीपिका ने इस लुक को पूरा किया था। गले और हाथों में सैटिन के स्कार्फ को बांधे हुए देखकर कुछ यूजर ने कमेंट करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने कहा कि दीपिका रणवीर सिंह की तरह होती जा रही है। जिसका मतलब है कि रणवीर अक्सर ही अपने अजीब ड्रेसिंग सेंस अपनाते हैं और अब दीपिका भी वहीं कर रहीं है।

आपकी त्वचा के लिए पपीते के हैं सात अद्भुत फायदे! 

हांलाकि जन्मदिन से एक दिन पहले शाम को फिल्म छपाक की टीम के साथ दीपिका पादुकोण ने केक काट चुकी है। केक काटते हुए दीपिका ने फ्लोरल जींस के साथ सफेद रंग की टीशर्ट कैरी की थी। इस लुक में दीपिका काफी कूल नजर आ रहीं थीं। शार्ट हेयर और टीशर्ट में नॉट लगा कर इसे नया लुक दिया था। जिसमें दीपिका बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं।

Related Post

रवीना का ऑटो वीडियो वायरल

भतीजी की मेहंदी सेरेमनी में शामिल होने के लिए रवीना ने पकड़ा ऑटो, वीडियो वायरल

Posted by - March 1, 2020 0
नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया है। वीडियो में रवीना को…
MEETING WITH CM OF PM MODI

कोरोना को लेकर मुख्यमंत्रियों संग संवाद करेंगे PM मोदी, ममता नहीं होंगी शामिल

Posted by - April 8, 2021 0
नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) कोविड-19 की वर्तमान स्थिति और टीकाकरण अभियान पर आज मुख्यमंत्रियों के साथ संवाद…