Siddharth-Shehnaaz duo will be seen together

जाने सिद्धार्थ-शहनाज की जोड़ी एक बार आएगी दर्शको साथ नजर

287 0

बिग बॉस सीजन 13 में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी को सभी ने खूब पसंद किया था। इस जोड़ी को देश के सबसे बड़े रियलिटी शो बिग-बॉस 13 में नज़र आए थे। सिडनाज की जोड़ी शो के बाद भी सोशल मीडिया पर लगातार ट्रेंड कर रही थी।

सिडनाज शो के बाद एक म्यूजिक वीडियो भुला दूंगा के जरिए साथ नज़र आए थे। उस गाने में सिडनाज की केमिस्ट्री को दर्शको ने बहुत पसंद किया था। गाने ने सोशल मीडिया पर कई रिकॉर्ड तोड़े थे।

घर बैठे महिलाएं बनना चाहती है आत्मनिर्भर, तो शुरू करें यह ऑनलाइन मेकअप कारोबार  

एक बार फिर सिडनाज एक साथ नज़र आने का फैसला कर रहे है। एक न्यूज पोर्टल की खबर के मुताबिक सिद्धार्थ और शहनाज को एक एड के लिए साइन किया गया है। उस एड कैंपेन में सिडनाज की केमिस्ट्री को भी दिखाया जाएगा और दोनों साथ में डांस करते भी दिखेंगे।

एड के मेकर्स को लगता है कि क्योंकि सिडनाज की जोड़ी को दर्शकों का इतना प्यार मिलता है, उसे देखते हुए उनका साथ आना उनके एड के लिए फायदेमंद होगा और लोग भी आसानी से रिलेट कर पाएंगे।

अभी तक तो इस एड की औपचारिक घोषणा भी नहीं की गई है। हर किसी को उम्मीद है कि एक बार फिर ये जोड़ी कुछ कमाल कर दिखाएगी। वैसे वर्क फ्रंट पर बात करें तो सिद्धार्थ और शहनाज के पास काम की कोई कमी नहीं है। एक तरफ सिद्धार्थ को हाल ही में एक्ट्रेस नेहा शर्मा संग गाने में देखा गया था तो वहीं दूसरी तरफ शहनाज ने भी टोनी कक्कड़ संग कुर्ता पजामा गाने में खूब धूम मचाई थी।

Loading...
loading...

Related Post

कृति सेनन

कृति सेनन ने कजरारे पर किया क्लासिकल डांस, VIDEO देख ऐश्वर्या भी करेंगी तारीफ

Posted by - March 21, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन ने ऐश्वर्या राय के सुपरहिट गाना ‘कजरारे’ पर क्लासिकल डांस किया है। कृति ने फिल्म…