john abraham

जॉन अब्राहम ने कहा- अभिनेताओं को नृत्य करते देखना और फिर पुरस्कार लेना हास्यप्रद है

1260 0
मुंबई । अभिनेता जॉन अब्राहम (John Abraham) ने कहना है कि अभिनेताओं को नृत्य करते देखना और फिर पुरस्कार लेना हास्यप्रद है। मैं पुरस्कारों का सम्मान नहीं करता। यह एक मजाक है।

अवॉर्ड शो अभिनेता जॉन अब्राहम  (John Abraham)  के लिए एक बड़ी बात नहीं है। उन्होंने कहा कि उनके लिए यह कोई सम्मान नहीं है। वह अवार्ड शो को ‘सर्कस’ कहते हैं और वह इस तरह के आयोजनों से दूर ही रहते हैं।

उन्होंने बताया कि मैं पुरस्कारों का सम्मान नहीं करता। यह एक मजाक है। अभिनेताओं का नृत्य देखना और फिर पुरस्कार पाना और मजेदार चुटकुले बनाना हास्यप्रद है।

उन्होंने(John Abraham) कहा कि मुझे लगता है कि वह जो कर रहे हैं वह गलत नहीं है या मैं जो कर रहा हूं वह गलत है। मैं ऐसे आयोजनों में नहीं जाता हूं। मैं सर्कस में जाकर जोकर जैसा दिखूंगा। यह निंदनीय होगा और मैं ऐसा नहीं करना चाहता। सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली उनकी फिल्म ‘मुंबई सागा’ पर उन्होंने कहा कि अभी कुछ भी भविष्यवाणी नहीं की जा सकती है।

उन्होंने (John Abraham) कहा कि किसी को भी यकीन नहीं है कि अगले दिन क्या होगा। हम यहां विशेषज्ञ नहीं हैं। हम थिएटर में रिलीज करना चाहते हैं। हम जानते हैं कि ‘मुंबई सागा’ को बड़े पर्दे की जरूरत है।

अभिनेता (John Abraham) ने कहा कि वह एक्शन फिल्मों का हिस्सा बनना पसंद करते हैं। ऐसे भी कलाकार हैं जो गीत और नृत्य से प्यार करते हैं लेकिन मुझे एक्शन पसंद है। एक्शन सीक्वेंस मेरे आइटम नंबर हैं। अभिनेता शूटआउट एट वडाला और फोर्स सहित कई एक्शन फिल्मों का हिस्सा रहे हैं।

Related Post

दिल्ली का विधायक का आरोप, करण की पार्टी में दिग्गज सितारों ने ली ड्रग्स’

Posted by - July 31, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। करण जौहर बॉलीवुड के पार्टी किंग हैं। इसमें बॉलीवुड सितारे जमकर मस्ती करते नज़र आते हैं। अक्सर ही…