Priyanka Chopra

देखिये एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में अड़ोप्ट किया ‘रेस्क्यू डॉग पांडा’

957 0

मशहूर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में अपने घर में एक नए मेहमान को लाने की खुशी जताई है। जिसका जिक्र खुद प्रियंका ने अपने सोशल मीडिया के अकाउंट पर साझा की है। प्रियंका ने हाल ही में नया रेस्क्यू डॉग पांडा को अड़ोप्ट किया है जिसकी खबर सोशल मिडिमा में खुद बताई है।

प्रियंका के पास पहले से ही दो डॉग जीनो और डायना थे और अब उन्होंने पांडा को अडॉप्ट कर लिया है। प्रियंका ने निक और अपने सभी डॉग्स के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा- हमारी नई फैमिली फोटो।

नागिन 5 में कैमियो रोल निभाती दिख सकती है हिना खान के साथ देवोलीना भट्टाचार्जी

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की जिंदगी में एक नया मेहमान आ गया है। ये नया मेहमान कोई और नहीं बल्कि उनका नया रेस्क्यू डॉग पांडा है। प्रियंका चोपड़ा के परिवार अब और बड़ा हो गया है और इसमें और डॉगी की एंट्री हो गयी है। प्रियंका और निक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पांडा का फोटो शेयर करते हुए इस बात की खबर दी है।

प्रियंका के पास पहले से ही दो डॉग जीनो और डायना थे और अब उन्होंने पांडा को भी अडॉप्ट कर लिया है। प्रियंका और निक अपने सभी डॉग्स के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा- हमारी नई फैमिली फोटो। हमने इस छुटकू को कुछ हफ्ते पहले गोद लिया है।

प्रियंका चोपड़ा के पास तीन डॉग है। पहली डायना है जिसे प्रियंका ने बजफीड अमेरिका के क्विज के दौरान अडॉप्ट किया था। दूसरा जर्मन शेपर्ड डॉग जीनो जिसे प्रियंका ने अपने पति निक जोनस के 26वें बर्थडे गिफ्ट के तौर पर लाई थीं। और अब पांडा, जिसे हाल ही में गोद लिया गया है। प्रियंका और निक ने पांडा को हॉलीवुड हस्कीज से अडॉप्ट किया है।

Related Post

सुधा चंद्रन ने पीएम मोदी से की शिकायत, CISF ने एक्‍ट्रेस से मांगी माफी

Posted by - October 22, 2021 0
नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्‍ट्रेस और प्रसिद्ध क्‍लासिकल डांसर सुधा चंद्रन को एक बार फिर एयरपोर्ट पर अपने प्रोस्‍थेटिक पैर के…
प्रियंका चोपड़ा

मैं अपने वर्क कमिटमेंट्स में बिजी, नहीं कर रही हूं फेमिली प्लानिंग : प्रियंका चोपड़ा

Posted by - March 28, 2020 0
मुंबई । बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का कहना है कि वह अभी फेमिली प्लानिंग नहीं कर रही हैं। बता दें…
भोजपुरी एक्‍टर निरहुआ

पीएम के बाद अब भोजपुरी एक्‍टर निरहुआ भी बने चौकीदार, लिया माँ का आशीर्वाद

Posted by - April 25, 2019 0
आजमगढ़। समाजवादी पार्टी के अध्‍यक्ष अखिलेश यादव के सामने आजमगढ़ से चुनाव मैदान में उतारे भोजपुरी के सुपरस्‍टार दिनेश लाल…