Sai Pallavi

कश्मीर नरसंहार और गाय की हत्या पर साई पल्लवी ने तोड़ी चुप्पी

216 0

मुंबई: अभिनेत्री साई पल्लवी (Sai Pallavi) ने शनिवार को कश्मीरी पंडितों (Kashmiri Pandits) के गोरक्षकों के पलायन की तुलना से इंटरनेट विभाजित होने के बाद शनिवार को अपनी टिप्पणियों को स्पष्ट किया। साई पल्लवी (Sai Pallavi) ने कहा कि साक्षात्कार के कुछ हिस्सों को संदर्भ से बाहर ले जाया गया और उसका उद्देश्य यह बताना था कि किसी भी धर्म के नाम पर हिंसा का उपयोग करना एक गंभीर पाप था।

उन्होंने कहा कि, द कश्मीर फाइल्स फिल्म देखने के बाद, मुझे निर्देशक के साथ बात करने का अवसर मिला। मैं लोगों की दुर्दशा और इससे प्रभावित लोगों की पीढ़ियों को देखकर परेशान था। मैं नरसंहार जैसी त्रासदी को कभी कम नहीं करूंगा। यह कहने के बाद, मैं कोविड के समय में हुई मॉब लिंचिंग की घटना के साथ कभी नहीं आ सकती। मुझे वह वीडियो देखना और दिनों तक हिलना याद है।

उन्होंने कहा कि, मैं केवल यह बताना चाहता था कि किसी भी धर्म के नाम पर हिंसा एक बहुत बड़ा पाप है। कई लोगों ने ऑनलाइन मॉब लिंचिंग की घटनाओं को सही ठहराया। मेरा मानना ​​है कि सभी जीवन महत्वपूर्ण हैं। मुझे आशा है कि ऐसा दिन नहीं आता जब एक बच्चा पैदा होता है और वह / वह अपनी पहचान से डरता है।

पल्लवी ने कहा, “मैं अपने दिल की बात कहने से पहले दो बार सोचूंगी क्योंकि मुझे चिंता है कि मेरे शब्दों का गलत अर्थ निकाला जा सकता है।” उन्होंने कहा, “मैंने जो गलत किया, उसे सोचकर मैंने अकेला महसूस किया और विवादित महसूस किया। मुझे ऐसा लगा कि वे [उनका समर्थन करने वाले लोग] मुझे जानते हैं कि मैं कौन हूं।” उन्होंने अपनी फिल्म विराट पर्वम का प्रचार करते हुए कश्मीर में नरसंहार की तुलना “गाय तस्करी” के लिए लिंचिंग से की।

यूपी में हिंसा भड़काने के आरोप में सेना के 5 फर्जी उम्मीदवार गिरफ्तार

एक यूट्यूब चैनल पर व्यक्त की गई राय को लेकर सोशल मीडिया बंटा हुआ था। जहां कुछ लोगों ने टिप्पणी करने में उनकी बहादुरी के लिए उनकी प्रशंसा की, वहीं अन्य ने उनका उपहास किया। उन पर कई अन्य लोगों द्वारा भी कश्मीर में नरसंहार का मज़ाक उड़ाने का आरोप लगाया गया था।

International Yoga Day 2022: यूपी में 27,000 ‘शक्ति केंद्रों’ पर बीजेपी लगाएगी शिविर

Related Post

लोकसभा चुनाव

हेमा मालिनी के लिए धर्मेंद्र ने किया प्रचार, कहा – पत्नी के हर कदम में उनके साथ हूं

Posted by - April 14, 2019 0
मथुरा। बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल और मथुरा लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार हेमा मालिनी एक बार फिर चर्चा में हैं…