'द फैमिली मैन'

‘द फैमिली मैन’ वैश्विक दर्शकों के लिए वास्तविक और भरोसेमंद : मनोज बाजपेयी

670 0

मुंबई। अभिनेता मनोज बाजपेयी का कहना है कि वह अमेज़ॅन प्राइम वीडियो के “द फैमिली मैन” जैसे शो करने के लिए तैयार थे, जो देश में न केवल उनके प्रशंसकों बल्कि दर्शकों के लिए वास्तविक और भरोसेमंद है।

फिल्म निर्माता जोड़ी राज और डीके द्वारा निर्देशित शो, एक मध्यम वर्गीय व्यक्ति (बाजपेयी) का अनुसरण करता है, जो राष्ट्रीय खुफिया एजेंसी (एनआईए) के एक विशेष सेल के लिए काम करता है। जब वह राष्ट्र को आतंकवादियों से बचाने की कोशिश करता है, तो उसे अपने गुप्त, उच्च दबाव और कम भुगतान वाली नौकरी के प्रभाव से अपने परिवार की रक्षा भी करनी होती है।

बाजपेयी ने संवाददाताओं से कहा कि मुझे इसके बारे में ज्यादा सोचने की जरूरत नहीं थी। बीस मिनट का सिनोप्सिस और भावनात्मक और मानसिक रूप से मैं ऐसा करने के लिए व्याकुल था। “द गैंग्स ऑफ वासेपुर” के अभिनेता ने “द फैमिली मैन” को लेने से पहले कहा कि उनके पास “कई पटकथाओं” से गुजरने का मौका था, लेकिन श्रृंखला उनके लिए खड़ी थी।

फूट-फूटकर रोयी प्रियंका चोपड़ा, बोलीं-मुझे माफ कर दो,जानें माजरा

उन्होंने कहा कि मैं कुछ वास्तविक और भरोसेमंद लग रहा था। न केवल इस देश के लिए, बल्कि वैश्विक दर्शकों के लिए। यह एक शानदार मौका था, जहां मैं बिना ज्यादा सोचे-समझे एक कदम उठा सकता था। अभिनेता शो के एक विशेष कार्यक्रम में बोल रहे थे जहां वह बाकी कलाकारों में शामिल थे, प्रियामणि, गुल पनाग, श्रेया धनवंतरी, दर्शन कुमार, शारिब हाशमी आदि।

राज ने कहा कि शो का विचार जासूसी शैली पर नए सिरे से स्पिन करने के उनके प्रयास से उत्पन्न हुआ है। उन्होंने बताया कि हम एक ऐसी चीज बनाना चाहते थे, जो जासूसी शैली का एक नया रूप ले। जहां हम इसे एक सरकारी नौकरी की तरह, एक मध्यम वर्ग के आदमी की तरह व्यवहार करना चाहते थे और इसमें से सारी ठंडक बाहर निकाल लेते थे। हमने सभी ग्लैमर और ठंडक को बाहर निकाल दिया। चरित्र से बाहर। हम इसे एक जासूसी फिल्म या शो का स्थानीय संस्करण बनाना चाहते थे।

Related Post

शक्ति भार्गव बीजेपी प्रवक्ता पर फेंका जूता

मोदी सरकार से नाराज शक्ति भार्गव ने बीजेपी प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हा पर फेंका जूता

Posted by - April 18, 2019 0
नई दिल्ली। दिल्ली स्थित बीजेपी के मुख्यालय में गुरुवार दोपहर पार्टी प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हा पर एक शख्स ने जूता फेंक…
तेलंगाना के छह लोगों की कोरोना वायरस से मौत

तेलंगाना में कोरोना से छह की मौत, निजामुद्दीन के जमात कार्यक्रम में हुए थे शामिल

Posted by - March 31, 2020 0
हैदराबाद । दिल्ली के निजामुद्दीन स्थित तब्लीगी जमात के मरकज में एक कार्यक्रम में शामिल हुए तेलंगाना के छह लोगों…