Wife

पति के साथ शराब पीने वाली पत्नी रहे सावधान! नहीं तो चली जाएगी जान

74 0

नई दिल्ली: दिल्ली में अपराध से जुड़े एक न एक नए मामले सामने आते रहते हैं। एक अनोखा अपराध का मामला शनिवार को दिल्ली पुलिस के सामने आया। दिल्ली (Delhi) के सुल्तानपुर (Sultanpur) में 47 वर्षीय पति ने पत्नी (Wife) के साथ पहले बैठकर शराब पी और फिर खाना मांगने पर जब पत्नी ने खाना देने से इनकार कर दिया तो उसे मार दिया। इतना ही नहीं बेसुध पति रात भर पत्नी (Wife) की लाश के साथ सोता भी रहा। हैरत करने वाली घटना के सामने आने के बाद से पूरे इलाके में हलचल मची हुई है।

अगली सुबह, यह महसूस करने पर कि उसने अपनी पत्नी को मार डाला है, वह व्यक्ति 40,000 रुपये से अधिक नकद लेकर भाग गया। हालांकि, उसका पता लगा लिया गया और उसे दिल्ली में एक अन्य स्थान से गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने आरोपी की पहचान सुल्तानपुर निवासी विनोद कुमार दुबे (47) के रूप में की है। एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि शुक्रवार सुबह करीब 9.20 बजे एक फोन करने वाले ने पुलिस को सूचित किया कि दुबे ने अपनी 39 वर्षीय पत्नी सोनाली के साथ मारपीट की और तकिए से उसका गला घोंट दिया।

पुलिस की टीम ने फोन करने वाले और इलाके में रहने वाले लोगों से आरोपी के बारे में पूछताछ की। आरोपी की लोकेशन ट्रेस कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया। अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) पवन कुमार ने बताया कि उसके पास से कुल 43,280 रुपये का एक बैग, उसका सामान, दो शराब की बोतलें और खून से सना एक तकिया बरामद किया गया है।

कश्मीर नरसंहार और गाय की हत्या पर साई पल्लवी ने तोड़ी चुप्पी

दुबे ने खुलासा किया कि दंपति ने गुरुवार रात एक साथ शराब पी थी और जब उसने उससे उसके लिए खाना लाने को कहा तो उसने मना कर दिया। कुमार ने कहा कि इससे उनके बीच बहस हुई और उनकी पत्नी ने उन्हें थप्पड़ मार दिया। गुस्से में आकर उसने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। पुलिस ने कहा कि वह नकदी के साथ दिल्ली से भागने की कोशिश कर रहा था, लेकिन उसे गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने बताया कि दोनों ने 2008 में शादी की थी।

यूपी में हिंसा भड़काने के आरोप में सेना के 5 फर्जी उम्मीदवार गिरफ्तार

Related Post

ममता को करारा झटका: चुनाव के बाद हिंसा की होगी जांच, ह्यूमन राइट्स कमीशन ने बनाई कमेटी

Posted by - June 22, 2021 0
पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के बाद हिंसा की घटनाओं को लेकर जांच के लिए कमेटी का गठन किया गया…

रेप पीड़िता को दोबारा अगवा करने की कोशिश, गवाह ने किया विरोध तो मार दी गोली

Posted by - August 16, 2021 0
उत्तर प्रदेश में अपराधी निरंकुश हो चुके हैं, शामली से एक दर्दनाक घटना सामने आई है जहां रेप पीड़िता के…