इंडोनेशियन यूट्यूबर वीना फैन ने किया शाहरुख के गाने को रीक्रिएट

556 0

मनोरंजन डेस्क.  इंडोनेशिया की वीना फैन एक यूट्यूबर है जो बॉलीवुड के गानों को रीक्रिएट करने की वजह से हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है. यूट्यूब पर इनके लाखों फैन्स है. वीना फैन और उनकी टीम सिर्फ गाने को रीक्रिएट ही नही करते बल्कि उसमे एक नई जान दाल देते हैं. वीना फैन ने अब तक बहुत से बॉलीवुड के गानों को रीक्रिएट कर चुकी है. इस बार वीना फैन ने शाहरुख खान और काजोल की फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ के ‘जरा सा झूम लूं मैं’ गाने को रीक्रिएट किया है.

डायटिंग के दौरान की गई इन गलतियों को बिल्कुल न करें नजरअंदाज

शाहरुख खान की फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ के गाने ‘जरा सा झूम लूं मैं’ के इस रीक्रिएशन को देखकर सभी हैरान है. सोशल मीडिया पर सभी लोग वीना के इस रीक्रिएशन की बेहद तारीफ़ कर रहे हैं. यही नही इस गाने को खुद शाहरुख खान ने रीट्वीट कर उन्हें धन्यवाद कहा है.

शाहरुख ने अपने ट्विटर अकाउंट में रीट्वीट करते हुए लिखा, “यह कितना प्यारा है, बहुत शुक्रिया“। इसको देखने के बाद शाहरुख के फैन्स तारीफ किए बिना नहीं रह पा रहे हैं। एक फैन ने लिखा, “वाह! यह कितना सुंदर बनाया गया है”। दूसरे फैन ने लिखा, “बहुत सुंदर”। एक अन्य ने लिखा, “यह तो एकदम आपके गाने जैसा बनाया गया है”।

 

‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ के इस रीक्रिएट गाने की वीडियो को अभी तक 3 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं। बता दें की में शाहरुख खान और काजोल की फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ (डीडीएलजे) ने 25 साल पूरे किए हैं.

वीना फैन और उनके साथी ने ठीक वैसा ही डांस किया है जैसा फिल्म डीडीएलजे में काजोल और शाहरुख खान ने किया था. न सिर्फ ऑउटफिट बल्कि उन्होंने लोकेशन तक को मैच करने में कोई कसार नही छोड़ी.

विना फैन एन कंटेट क्रिएटर और यूट्यूबर हैं जो ऐसे गानों को रीक्रिएट करती रहती हैं. यूट्यूब पर उनके करीब साढ़े 8 लाख सब्सक्राइबर्स हैं.यह वीडियो तब पॉपुलर हुआ जब वीना की दोस्त सूचि ने इसे शाहरुख खान को टैग करते हुए ट्विटर पर शेयर किया. यह वीडियो इंटरनेट पर धूम मचा रहा है.

 

 

Loading...
loading...

Related Post

राफेल मामले में देश से माफी मांगें राहुल गांधी, रविशंकर प्रसाद बोले-सत्यमेव जयते

Posted by - November 14, 2019 0
नई दिल्ली। सुप्रीम कोर्ट में मुख्य न्यायाधीश रंजन गोगोई की अगुवाई वाली तीन जजों की पीठ ने गुरुवार को राफेल…
पुरी जगन्नाथ

‘पुरी जगन्नाथ’ में विजय देवरकोंडा के साथ रोमांस करती नजर आएंगी अनन्या पांडेय

Posted by - February 20, 2020 0
मुंबई। फिल्म पुरी जगन्नाथ में साउथ के अभिनेता विजय देवरकोंडा से साथ अनन्या पांडेय रोमांस करते नजर आएंगी। पुरी जगन्नाथ…