Vaani Kapoor

बॉलीवुड अभिनेत्री वाणी कपूर की जल्द रिलीज होंगी 3 बड़ी फिल्में

1094 0

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री वाणी कपूर (Vaani Kapoor) की तीन बड़ी फिल्में रिलीज होने के इंतजार में हैं। अभिनेत्री ने बताया कि काम के मामले में यह साल उनके लिए काफी अच्छा रहा है। वह इस बात से वह इंकार नहीं कर सकती हैं।

बता दें कि आने वाले समय में वाणी कपूर (Vaani Kapoor)  अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म ‘बेल बॉटम’ में नजर आएंगी, ‘शमशेरा’ में वह रणबीर कपूर के साथ दिखाई देंगी। इसके अलावा, वह आयुष्मान खुराना अभिनीत ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ का भी हिस्सा हैं।

डायटिंग के दौरान की गई इन गलतियों को बिल्कुल न करें नजरअंदाज

अभिनेत्री ने कहा कि मैं इस बात से इंकार नहीं कर सकती कि यह साल काम के सिलसिले में मेरे लिए अच्छा रहा है। मैं खुश हूं कि मुझे इस तरह के मौके मिल रहे हैं। मैं इतना व्यस्त कभी नहीं रही हूं।

वाणी ने अपनी प्रारंभिक पढ़ाई माता जय कौर पब्लिक स्कूल, अशोक विहार दिल्ली से पूरी की है। इसके बाद उन्होंने अपनी बैचलर इन टूरिज्म की पढ़ाई इग्नू से किया। पढ़ाई पूरी होने के बाद उन्होंने ओबेरॉय होटल्स में अपनी इंटरशिप के बाद आईटीसी के होटल्स में काम किया।

Related Post

दूरदर्शन – 90 की दशक की याद दिलाती बेहद खूबसूरत और इमोशनल फ़िल्म (News Helpline Review: 3.5 Star)

Posted by - February 28, 2020 0
डायरेक्टर – गगन पुरी स्टार-कास्ट – माही गिल, मनु ऋषि, डॉली अहलूवालिया, सुप्रिया शुक्ला, राजेश शर्मा, महक मनवानी, सुमित गुलाटी,…
Amitabh

डॉन को याद करके के भावुक हुए अमिताभ बच्चन, इंस्टाग्राम पर दिया कैप्शन

Posted by - June 18, 2022 0
मुंबई: 1978 में अपनी एक्शन-थ्रिलर डॉन (Don) के सिनेमाघरों में हिट होने के बाद सिनेमाघरों के सामने ‘मील-लंबी’ कतारों को…