आज शादी की 9वीं सालगिरह मना रही हैं करीना कपूर खान, सैफ को ऐसे दी मुबारकबाद

432 0

नई दिल्ली बॉलीवुड के पावर कपल सैफ अली खान और करीना कपूर खान की शादी को आज नौ साल पूरे हो गए हैं। स्टार कपल आज अपनी शादी की 10वीं सालगिरह मना रहा है। इस खास मौके पर करीना कपूर खान ने पति साफ अली खान को खास अंदाज में विश किया है। करीना ने सैफ अली खान के साथ अपनी एक बेहद पुरानी अनदेखी तस्वीर शेयर की है। जिसे इससे पहले किसी ने भी नहीं देखा होगा। इस तस्वीर को शेयर करते हुए करीना ने सैफ को नौवीं शादी की सालगिरह की मुबारकबाद दी है।

करीना कपूर खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर अपनी कई पोस्ट फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। इस बीच आज अपनी नौवीं शादी की सालगिरह के मौके पर करीना ने सैफ अली खान के साथ की एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है। ये तस्वीर ग्रीस की है जिसमें करीना सैफ के गले में हाथ डालकर बैठी हैं। दोनों कैमरे की तरफ देखकर मुस्कुरा रहे हैं।

करीना कपूर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से ग्रीस की सालों पुरानी तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए करीना ने कैप्शन में लिखा, एक समय की बात है, ग्रीस में। वहां एक सूप का कटोरा था और हम थे और इससे मेरी जिंदगी बदल गई। हैप्पी एनिवर्सरी दुनिया के सब हैंडसम आदमी को। करीना कपूर का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

तमाम सेलेब्स और फैंस दे रहे बधाई

करीना कपूर खान के इस पोस्ट पर तमाम सेलेब्स और उनके फैंस उन्हें और सैफ को शादी की सालगिरह पर शुभकामनाएं दे रहे हैं। करीना की इस पोस्ट पर प्रियंका चोपड़ा, करिश्मा कपूर, अमृता अरोड़ा, सबा पटौदी ने भी कमेंट कर उन्हें शुभकामनाएं दी हैं। करीना के इस पोस्ट को दोनों के फैंस भी खूब पसंद कर रह हैं।

फिल्म ‘टशन’ की शूटिंग के दौरान बढ़ी नजदीकियां 

करीना कपूर खान और सैफ अली 2008 की फिल्म टशन में साथ नजर आए थे। फिल्म की शूटिंग के दौरान ही दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ गई थीं। करीना और शाहिद कुछ समय पहले ही अलग हुए थे, वहीं सैफ की पहली शादी भी सालों पहले टूट चुकी थी। अफेयर की खबरें आने पर दोनों ने महीनों तक चुप्पी साधी रखी, लेकिन एक दिन अचानक सैफ ने हाथों में सैफीना टैटू बनवाकर सबको हैरान कर दिया।

सैफ और करीना की उम्र में 10 साल का लंबा फासला था। साथ ही सैफ पहले से तलाकशुदा और दो बच्चों सारा, इब्राहिम के पिता था। करीना का परिवार भी इस रिश्ते से झिझक रहा था, हालांकि दोनों के प्यार के आगे किसी की नहीं चली। सैफ अली खान और करीना कपूर 16 अक्टूबर 2012 को शादी के बंधन में बंध गए। दोनों ने कोर्ट मैरिज कर फैंस को हैरान कर दिया था। सैफ और करीना के अब दो बच्चे तैमूर अली खान और जेहांगीर अली खान के माता पिता भी बन गए हैं।कपल ने 16 अक्टूबर 2012 में शाही शादी की थी।

Related Post

Brahmastra

लंबे इंतजार के बाद ‘ब्रह्मास्त्र’ का धांसू ट्रेलर रिलीज, अंगारों से खेल रहे शिवा

Posted by - June 15, 2022 0
मुंबई: ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) का ट्रेलर साल 2022 की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और…

बर्थडे स्पेशल: विवेक एक अरब रुपये की संपत्ति के मालिक, काफी उतार-चढ़ाव से भरा फिल्मी करियर

Posted by - September 3, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय का जन्म 3 सितंबर 1976 को हैदराबाद में एक्टर सुरेश ओबेरॉय के घर हुआ…

फूट-फूट कर रोते हुए बोलीं राखी सावंत, मेरी हालत पर जरा भी तरस नहीं आता

Posted by - September 23, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत ने शादी के बाद से कई वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किये हैं जिससे…