ये बॉलीवुड अभिनेत्री बन गईं नर्स

ये बॉलीवुड अभिनेत्री अभिनय छोड़ बन गईं नर्स, कोरोना पीड़ितों की कर रही है सेवा

1156 0

नई दिल्ली। वैश्विक महामारी कोरोना का कहर देश में लगातार बढ़ता ही जा रहा है। रविवार तक देश में संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 1050 हो गई है। इसमें 85 से ज्यादा मरीज स्वस्थ हो चुके हैं या उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। वहीं 26 मरीजों की मौत हो चुकी है। कोरोना से जंग लड़ने के लिए डॉक्टर्स और नर्स दिन रात लगे हुए हैं।

अभिनय करने से पहले शिखा ने वर्धमान महावीर मेडिकल कॉलेज और नई दिल्ली स्थित सफदरगंज अस्पताल से साल 2014 में नर्सिंग का किया था कोर्स 

इस बीच एक अभिनेत्री ने कुछ वक्त के लिए अभिनय छोड़ लोगों की मदद के लिए नर्स बन गई हैं। बता दें कि इस अभिनेत्री का नाम शिखा मल्होत्रा है। शिखा ‘कांचली’ फिल्म में अभिनय कर चुकी हैं। अभिनय करने से पहले शिखा ने वर्धमान महावीर मेडिकल कॉलेज और नई दिल्ली स्थित सफदरगंज अस्पताल से साल 2014 में नर्सिंग का कोर्स किया था। हालांकि अभिनय के कारण वह नर्सिंग का अभ्यास पूरा नहीं कर पाई थीं।

https://www.instagram.com/p/B-It7-qpd8r/?utm_source=ig_web_copy_link

शिखा ने कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप की वजह से वालंटियर नर्स के तौरपर मरीजों की सेवा करने का कदम उठाया

शिखा ने कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप की वजह से वालंटियर नर्स के तौरपर मरीजों की सेवा करने का कदम उठाया है। इसके लिए शिखा को बीएमसी से परमीशन भी मिल गई है। शिखा इस वक्त मुंबई के जोगेश्वरी ईस्ट स्थित हिंदू हृदय सम्राट बालासाहेव ट्रॉमा हॉस्पिटल में वालंटियर नर्स के रूप में तैनात हैं। इस वक्त वह आइसोलेशन वार्ड की देख रेख कर रही हैं।

सुधा मूर्ति ने 73 लाख रुपये का मास्क, पीपीई और सेनिटाइजर किया दान

शिखा मल्होत्रा की अस्पताल में नर्स की ड्रेस में काम करते हुए तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई

शिखा मल्होत्रा की अस्पताल में नर्स की ड्रेस में काम करते हुए तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। अपनी ही एक तस्वीर पर अभिनेत्री ने लिखा- ‘कॉलेज में अपना कोर्स खत्म करने के बाद समाज सेवा का संकल्प लिया था। मुझे लगता है कि वो वक्त अब आ गया है।’

शिखा के इस फैसले की हर तरफ  हो रही है तारीफ

शिखा के इस फैसले की हर तरफ तारीफ हो रही है। उनके पोस्ट पर यूजर्स लगातार उनकी तारीफ कर रहे हैं। आपको बता दें, शिखा ने जहां नर्स बनकर लोगों की सेवा कर रही हैं वहीं कुछ सितारों ने लाखों-करोड़ों रुपये दान किए हैं। इस लिस्ट में अक्षय कुमार, वरुण धवन, ऋतिक रोशन के अलावा बाहुबली अभिनेता प्रभास के अलावा कई अन्य सितारें हैं।

Related Post

प्रियंका चोपड़ा

Met Gala में प्रियंका चोपड़ा के अवतार से हैरान हुए फैंस, बोले- तुम तो बिना हमले के ही मार डालोगी

Posted by - May 7, 2019 0
एंटरटेनमेंट डेस्क। Met Gala 2019 में प्रियंका चोपड़ा एक बार फिर अपने स्टनिंग लुक के साथ पिंक कारपेट पर शिरकत…